लाइव टीवी

मायावती को प्रियंका का जवाब- कोई कन्फ्यूजन नहीं, हमारी BJP के खिलाफ लड़ाई

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 18, 2019, 3:44 PM IST
मायावती को प्रियंका का जवाब- कोई कन्फ्यूजन नहीं, हमारी BJP के खिलाफ लड़ाई
प्रियंका गांधी फाइल फोटो

प्रियंका गांधी वाड्रा ने मायावती को जवाब देते हुए कहा कि हमारे अंदर किसी का कोई कन्फ्यूजन नहीं है, हम भारती जनता पार्टी (बीजेपी) खिलाफ लड़ रहे हैं.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में चुनावी महौल गर्माता जा रहा है. सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के लिए उत्तर प्रदेश में 7 सीटें छोड़ने की कांग्रेस की 'दरियादिली' बसपा सुप्रीमो मायावती को रास नहीं आई. मायावती ने साफ कह दिया कि बीजेपी को परास्त करने के लिए सपा-बसपा गठबंधन काफी है, कांग्रेस जबरदस्ती सीट छोड़ने का भ्रम न फैलाए. मायावती के इस रुख का सपा ने भी समर्थन किया है, जिसपर कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्‍तर प्रदेश की चुनाव प्रभारी प्रियंका गांधी ने दो टूक अंदाज में जवाब दिया है.

प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि हमारे अंदर किसी तरह का कोई कन्फ्यूजन नहीं है, हम भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के खिलाफ लड़ रहे हैं. हमारा लक्ष्य बीजेपी को हराना है. दरअसल, कांग्रेस के ऐलान के बाद मायावती ने सोमवार (18 मार्च) को एक के बाद एक दो ट्वीट किए. उन्होंने लिखा, "बीएसपी एक बार फिर साफ तौर पर स्पष्ट कर देना चाहती है कि उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में कांग्रेस पार्टी से हमारा किसी भी प्रकार का तालमेल व गठबंधन बिल्कुल नहीं है. हमारे लोग कांग्रेस पार्टी द्वारा आयेदिन फैलाये जा रहे किस्म-किस्म के भ्रम में कतई न आयें.

ये भी पढ़ें-PM मोदी के ‘मन की बात’ के मुकाबले प्रियंका गांधी की छात्रों से ‘सांची बात’

वहीं, अखिलेश यादव ने भी मायावती का समर्थन करते हुए ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश में एसपी-बीएसपी और आरएलडी का गठबंधन भाजपा को हराने में सक्षम है. कांग्रेस पार्टी किसी तरह का कन्फ्यूजन न पैदा करे.

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार से उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज से अपने प्रचार का आगाज किया है. इसका नाम गंगा यात्रा रखा गया है. प्रियंका प्रयागराज से गंगा में बोट से यात्रा करते हुए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगी. प्रियंका की यह बोट यात्रा तीन दिन में करीब 140 किलोमीटर की होगी. अपनी इस यात्रा के जरिए प्रियंका गांधी पीएम मोदी को भी सीधे तौर पर जवाब देंगी.

ये भी पढ़ें-

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी के बारे में कही ये बात, वीडियो VIRAL
Loading...

हनुमान के दरबार में प्रियंका गांधी ने की पूजा-अर्चना, देखें तस्वीरें

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2019, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...