Home /News /uttar-pradesh /

protests started even before raj thackerays visit to ayodhya hoardings to go back in prayagraj nodss

राज ठाकरे के अयोध्या दौरे के पहले ही विरोध शुरू, प्रयागराज में लगे वापस जाओ के होर्डिंग्स

राज ठाकरे के अयोध्या आने के‌ विरोध में अब प्रयागराज में भी पोस्टर लगाए गए हैं.

राज ठाकरे के अयोध्या आने के‌ विरोध में अब प्रयागराज में भी पोस्टर लगाए गए हैं.

मनसे प्रमुख राज ठाकरे का अयोध्या दौरा 5 जून को प्रस्तावित है, उससे पहले ही राज्य भर में उनकी यात्रा को लेकर विरोध शुरू हो गए हैं. प्रयागराज में भी छात्रों ने राज ठाकरे के विरोध में पोस्टर लगा दिए हैं.

प्रयागराज. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की राष्ट्रीय अध्यक्ष राज ठाकरे के अयोध्या दौरे से पहले विरोध शुरू हो गया है. संगम नगरी प्रयागराज में राज ठाकरे वापस जाओ के शहर में कई चौराहों पर होर्डिंग्स लगाए गए हैं. मनसे नेता राज ठाकरे का अयोध्या दौरा 5 जून को प्रस्तावित है. इस दौरे के विरोध में संगम नगरी प्रयागराज में इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी छात्र संघ के पूर्व महामंत्री शिवम सिंह समेत कई अन्य छात्रों की ओर से होर्डिंग्स लगाए गए हैं.

ये है होर्डिंग पर

होर्डिंग्स में भगवान श्री राम की तस्वीर बनी हुई है. इसके साथ ही अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर का मॉडल भी दिखाया गया है. होर्डिंग्स में लिखा है कि उत्तर भारतीयों को अपराधी कहने वाले राज ठाकरे माफी मांगो या फिर वापस जाओ. लिखा है कि हम उत्तर भारतीय श्री राम के वंशज हैं, उत्तर भारतीयों का महाराष्ट्र में अपमान भगवान श्रीराम का अपमान है, राज ठाकरे भगवान श्री राम के अपराधी हैं, पोस्टर में लिखा है बिना माफी मांगे अयोध्या आने पर हम उत्तर भारतीय राज ठाकरे का विरोध करेंगे.

पोस्टर में एक ओर इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के अलग अलग छात्रों की तस्वीर लगी है. तो वहीं दूसरी ओर राज ठाकरे के दौरे विरोध कर रहे कैसरगंज सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की तस्वीर लगी है. बृजभूषण शरण सिंह भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष भी हैं.पोस्टर में 5 जून को अयोध्या चलने का भी आह्वान किया गया है. राज ठाकरे के अयोध्या दौरे के विरोध में संगम नगरी में होर्डिंग्स लगाये जाने से सियासी पारा भी गर्मा सकता है.

गौरतलब है कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या आ रहे हैं और उनके कार्यक्रम की घोषणा के साथ ही राज्य भर में विरोध शुरू हो गया है. कई राजनेता भी राज ठाकरे की इस यात्रा का विरोध कर रहे हैं. वहीं अयोध्या में भी उनके आगमन से पहले कई राजनीतिक संगठन और संस्‍थाएं विरोध में उतर आई हैं और उनको अयोध्या आने से मना कर रही हैं.

Tags: Ayodhya, Raj thackeray, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर