Home /News /uttar-pradesh /

सिद्धार्थ नाथ सिंह का बड़ा बयान, कहा- राजभर के बयान से ये साबित होता है ओवैसी BJP की B-Team नहीं

सिद्धार्थ नाथ सिंह का बड़ा बयान, कहा- राजभर के बयान से ये साबित होता है ओवैसी BJP की B-Team नहीं

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ सिंह.

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ सिंह.

UP Election 2022: कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ सिंह (Siddarth Nath Singh) कहा है कि ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के बयान से यह साबित हो गया है कि ओवैसी बीजेपी (BJP) की बी टीम नहीं है बल्कि सपा की बी टीम है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि जो सच था वह अब लोगों के सामने आ गया है.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. ओम प्रकाश राजभर द्वारा असदुद्दीन ओवैसी और सपा के बीच गठबंधन को लेकर दिए गए बयान पर योगी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि ओमप्रकाश राजभर के बयान से यह साबित हो गया है कि ओवैसी बीजेपी की बी टीम नहीं है बल्कि सपा की बी टीम है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि जो सच था वह अब लोगों के सामने आ गया है. उन्होंने कहा है कि सपा और एआईएमआईएम व अन्य दल एक साथ मिलकर प्रदेश में सांप्रदायिकता का माहौल बना रहे हैं. असदुद्दीन ओवैसी तो सांप्रदायिकता फैलाने के माहिर है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि यूपी चुनाव में जितनी सांप्रदायिक नौटंकी कर सकते हैं ओवैसी करेंगे, उससे जो लाभ है वह समाजवादी पार्टी को मिले इस दिशा में काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि अब सच सामने है और जनता ही इस मामले में कोई फैसला करेगी.

विपक्षी दलों को पता है कि बीजेपी को हराना मुश्किल
वहीं सिद्धार्थ नाथ सिंह ने आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर भी कटाक्ष किया. संजय सिंह की अखिलेश यादव से हुई मुलाकात पर तंज कसते हुए कहा कि सभी विपक्षी दल यह अच्छी तरह से जान चुके हैं कि बीजेपी को हराना नामुमकिन है. पहले भी विपक्षी दलों ने भाजपा को हराने की कोशिश की थी लेकिन उनकी कोशिश नाकाम रही थी. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि बीजेपी के खिलाफ बबुआ और बुआ पहले भी गठबंधन कर चुके हैं. इसके साथ ही साथ यूपी में दो लड़कों के बीच हुए गठबंधन को भी जनता नकार चुकी है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि सभी विपक्षी पार्टियां एक साथ मिलकर भारतीय जनता पार्टी से लड़ना चाहती हैं.

2022 में फिर आएगी भाजपा

योगी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ ने विपक्षी दलों को चुनौती देते हुए कहा है कि अब कांग्रेस को क्यों छोड़ रहे हैं? उन्हें कांग्रेस को भी साथ ले लेना चाहिए और सब मिलकर भाजपा से मुकाबला करें. 2022 के विधानसभा चुनाव में 60 फीसदी वोट लेकर भाजपा सरकार बनाएगी, जबकि 40 फ़ीसदी वोटों में विपक्ष के दलों में ही बंटवारा होगा. उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव, ओमप्रकाश राजभर और ओवैसी को कांग्रेस को भी साथ ले लेना चाहिए। क्योंकि कांग्रेस के पास वैसे भी कुछ बचा नहीं है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि अगर सभी विपक्षी पार्टियां भी एक साथ आ जाएं तो भारतीय जनता पार्टी के विजय रथ को नहीं रोक पाएंगी.

Tags: BJP, Congress, Om Prakash Rajbhar, Prayagraj

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर