इलाहाबाद हाईकोर्ट से न्यूज चैनल के रिपोर्टर को मिली सशर्त जमानत

न्यायमूर्ति अजित सिंह ने अनुज शुक्ला की जमानत अर्जी मंजूर की. यह जमानत हाईकोर्ट ने याची रिपोर्टर को व्यक्तिगत मुचलके व दो प्रतिभूति पर दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 11:27 PM IST
इलाहाबाद हाईकोर्ट से न्यूज चैनल के रिपोर्टर को मिली सशर्त जमानत
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नोएडा के एक न्यूज चैनल के रिपोर्टर अनुज शुक्ला को मंगलवार को सशर्त जमानत दे दी (Demo Pic)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 11:27 PM IST
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नोएडा के एक न्यूज चैनल के रिपोर्टर अनुज शुक्ला को मंगलवार को सशर्त जमानत दे दी. न्यूज चैनल नेशन लाइव पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक समाचार चलाने के मामले में गौतमबुद्ध नगर जिले के फेज-3 थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी.

न्यायमूर्ति अजित सिंह ने अनुज शुक्ला की जमानत अर्जी मंजूर की. यह जमानत हाईकोर्ट ने याची रिपोर्टर को व्यक्तिगत मुचलके व दो प्रतिभूति पर दी है. रिपोर्टर को जमानत देते हुए कोर्ट ने निर्देश दिया है कि याचिकाकर्ता साक्ष्य से छेड़छाड़ नहीं करेगा और न ही गवाहों को धमकाएगा. वह सुनवाई की तारीख पर अदालत में हाजिर होगा और भविष्य में अपराध नहीं दोहराएगा.

याचिकाकर्ता ने दलील दी कि वह निर्दोष है और उसे झूठा फंसाया गया है. सभी अपराध न्यूज चैनल के मालिकों द्वारा किए गए हैं. उसका कोई आपराधिक इतिहास भी नहीं है. वह जमानत का दुरुपयोग नहीं करेगा और जांच में पूरा सहयोग करेगा. याचिकाकर्ता ने यह दलील भी दी कि सह अभियुक्त न्यूज एंकर अंशुल कौशिक को पहले ही जमानत पर रिहा किया जा चुका है.

बता दें, न्यूज चैनल हेड इशिका सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, न्यूज चैनल परिसर सीज किया जा चुका है. मानहानि के मामले में अधीनस्थ अदालत पहले ही जमानत दे चुकी है. कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद याची को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया है.

ये भी पढ़ें--

दिल्ली: निठल्ले, लापरवाह और भ्रष्ट पुलिसवालों को जबरन किया जाएगा रिटायर

कर्नाटक: इकलौते बसपा MLA ने भी नहीं सुनी मायावती की बात, पार्टी से निकाला
Loading...

जानिए कौन है यह बच्चा, जिसके साथ संसद में खेल रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी

सोनभद्र: चुपके से उम्भा गांव पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, पीड़ितों के लिए मांगी सुरक्षा
First published: July 23, 2019, 11:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...