लाइव टीवी

सड़कें बनती-खराब होती रहती हैं, इसकी कोई डेडलाइन तय नहीं हो सकती: केशव प्रसाद मौर्य

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 30, 2019, 9:15 AM IST
सड़कें बनती-खराब होती रहती हैं, इसकी कोई डेडलाइन तय नहीं हो सकती: केशव प्रसाद मौर्य
यूपी के डिप्टी सीएम और पीडब्ल्यूडी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि बारिश की वजह से कई सड़कों पर गड्ढे हो गए हैं. उन्हें अच्छे से दुरुस्त कराया जा रहा है.

यूपी के डिप्टी सीएम और पीडब्ल्यूडी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि सड़कें बनती व खराब होती रहती हैं. यह लगातार चलने वाला काम है, इसलिए इसमें कोई डेडलाइन कभी तय नहीं की जा सकती है. हालांकि सड़क बनाने व गड्ढों को भरने की गुणवत्ता पर ख़ास ध्यान दिया जा रहा है.

  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में खराब सड़कों और गड्ढे भरने की सरकारी कवायद पर प्रदेश के डिप्टी सीएम (Deputy CM) और पीडब्लूडी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा है कि बारिश की वजह से कई सड़कों पर गड्ढे हो गए हैं. उन्हें अच्छे से दुरुस्त कराया जा रहा है. केशव मौर्य ने कहा कि हर साल बारिश में सड़कें खराब होती हैं. इसमें नया कुछ नहीं है. इस दौरान उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath)  द्वारा तय की गई 15 नवम्बर की डेडलाइन को सीधे तौर पर नकार दिया और कहा कि सड़कें बनती व खराब होती रहती हैं. यह लगातार चलने वाला काम है, इसलिए इसमें कोई डेडलाइन कभी तय नहीं की जा सकती है. हालांकि सड़क बनाने व गड्ढों को भरने की गुणवत्ता पर ख़ास ध्यान दिया जा रहा है.

'शिवसेना का यह समझना चाहिए कि वह सहयोगी पार्टी है'

यूपी के डिप्टी सीएम और महाराष्ट्र में बीजेपी सह प्रभारी केशव प्रसाद मौर्या ने दावा किया है कि महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना की ही सरकार बनेगी. महाराष्ट्र में शिवसेना की बीजेपी को धमकी पर महाराष्ट्र में बीजेपी के सह प्रभारी और यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि शिवसेना का यह समझना चाहिए कि वह सहयोगी पार्टी है. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह चुनाव पूर्व का गठबंधन है और जनता ने गठबंधन को जनादेश भी दिया है. लिहाजा शिवसेना की यही भूमिका रहनी भी चाहिए. उन्होंने उम्मीद जतायी कि शिवसेना आगे भी भाजपा की सहयोगी बनी रहेगी और महाराष्ट्र में बीजेपी की ही सरकार बनेगी. इस दौरान केशव मौर्य ने शिवसेना के शरद पवार की पार्टी एनसीपी और कांग्रेस के पाले में जाने की किसी भी संभावना से इंकार किया.

राम मंदिर पर बेवजह बयानबाजी से बचें

वहीं अयोध्या में राम मंदिर को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लोगों से संयम बरतने की अपील की. उन्होंने पूर्व गवर्नर और बीजेपी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह समेत सभी लोगों को अयोध्या में राम मंदिर मामले पर बेवजह की बयानबाजी नहीं किये जाने और संयम बरतने की सलाह दी है. उनका कहना है कि यह मामला अभी संविधान पीठ में हैं और जल्द ही फैसला आने वाला है. फैसला आने से पहले किसी को भी बेवजह की बयानबाजी से बचना चाहिए और अदालत के फैसले का सम्मान करना चाहिए. केशव मौर्य ने यह ज़रूर कहा कि फैसले को लेकर लोग खासे आशावादी हो गए हैं और ऐसा होना गलत भी नहीं है. उन्होंने फिर दोहराया कि अदालत का फैसला आने पर सूबे में शांति व सौहार्द कायम रखने के लिए सभी ज़रूरी व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई हैं.

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र में बनेगी बीजेपी और शिवसेना की ही सरकार: केशव प्रसाद मौर्य
Loading...

कस्टडी में मौत मामला: अमेठी के पुलिसकर्मियों पर दर्ज हुई हत्या की एफआईआर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 5:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...