लाइव टीवी

प्रयागराज माघ मेले में किशोरी के साथ रेप, केस दर्ज होने के बाद फरार हुआ आरोपी साधू

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 7, 2020, 10:34 AM IST
प्रयागराज माघ मेले में किशोरी के साथ रेप, केस दर्ज होने के बाद फरार हुआ आरोपी साधू
प्रयागराज माघ मेले में किशोरी के साथ रेप (सांकेतिक तस्वीर)

जानकारी के मुताबिक मेले में फूल माला बेचने वाली किशोरी के साथ एक साधू पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. फिलहाल आरोपी साधू मौके से फरार बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी साधू की तलाश में छापेमारी कर रही है.

  • Share this:
प्रयागराज. उत्तरा पूर्णिमा से शुरू होकर महाशिवरात्रि तक चलने वाले प्रयागराज (Prayagraj) माघ मेले (Magh Mela) में शुक्रवार को किशोरी के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया. फूल माला बेचने वाली किशोरी ने शिविर संचालक साधू पर रेप का आरोप लगाया है. घटना के बाद से आरोपी साधू फरार बताया जा रहा है. पीड़ित किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने झूंसी थाने में साधू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

घटना माघ मेला के कल्पवासी इलाके की है. जानकारी के मुताबिक मेले में फूल माला बेचने वाली किशोरी के साथ एक साधू पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. फिलहाल आरोपी साधू मौके से फरार बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी साधू की तलाश में छापेमारी कर रही है.

बता दें कि मेला क्षेत्र में बने 13 पुलिस थानों और 38 पुलिस चौकियों के अलावा पीएसी, आरएएफ की तैनाती के अलावा ड्रोन और सीसीटीवी कैमरों से भी निगरानी की जा रही है. स्नान घाटों पर जल पुलिस और एनडीआरएफ की टीमों की तैनाती की गई है.

इनपुट- सर्वेश दूबे

ये भी पढ़ें:

चोरी गए कार की लोन रिकवरी जारी करने पर बैंक की फजीहत, मैनेजर को HC में मांगनी पड़ी माफी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 10:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर