अपना शहर चुनें

States

सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' पर साधु-संतों ने जताई नाराजगी, आंदोलन की चेतावनी

सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' पर साधु-संतों ने जताई नाराजगी
सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' पर साधु-संतों ने जताई नाराजगी

मौनी महाराज (Mauni Maharaj) ने कहा है कि जो भी ऐसा कृत कर रहे हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

  • Share this:
प्रयागराज. बॉलीवुड के कलाकार और मशहूर फिल्म अभिनेता सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) रिलीज होते ही विवादों में घिरती नजर आ रही है. मुंबई से लेकर संगम नगी प्रयागराज में वेब सीरीज का विरोध हो रहा है. वेब सीरीज में हिन्दू देवी देवताओं को अपमानित किए जाने को लेकर साधु-संतों में भी गुस्सा है. सीरीज में भगवान राम और भगवान शिव का मजाक उड़ाये जाने को लेकर संतों ने कड़ी नाराजगी जताते हुए इसे तत्काल बैन करने की मांग सेंसर बोर्ड से की है.

संगम की रेती पर माघ मेले में आये अखिल भारतीय दंडी सन्यासी परिषद के संरक्षक स्वामी महेशाश्रम महाराज ने कहा है कि हिन्दू-देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और उन्हें अपमानित करने वाले लोगों को कठोर दंड मिलना चाहिए. उन्होंने कहा है कि मुंबई में शिवसेना के नेतृत्व वाली उद्धव ठाकरे अगर इस पर कोई ठोस एक्शन नहीं लेगी. तो हिन्दू धर्म पर बार-बार हो रहे हमले को लेकर साधु संतों ही सबक सिखाने के लिए आगे आना पड़ेगा. वहीं अखिल भारतीय दंडी सन्यासी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी ब्रह्माश्रम महाराज ने कहा है कि बॉलीवुड में एक खास धर्म के लोगों के वर्चस्व के चलते बार-बार हिन्दू देवी देवताओं को अपमानित किया जा रहा है.

शाहजहांपुर: जमीन से निकला है सोना, ठगों ने ऐसे लगाया युवक को लाखों का चूना



जिसे साधु संत और सनातन समाज कतई बर्दाश्त नहीं करेगा. जबकि शिव योगी मौनी महाराज ने अपने शिविर में बुद्धि शुद्धि हवन किया है. उन्होंने प्रार्थना की है कि ईश्वर ऐसे गंदी मानसिकता वाले निर्माता निर्देशकों को सदबुद्धि दे. मौनी महाराज ने कहा है कि जो भी ऐसा कृत कर रहे हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. साधु संतों ने चेतावनी दी है कि सरकार अगर ऐसी वेब सीरीज को बैन नहीं करती है तो साधु संत इसके लिए आंदोलन करेंगे और जरुरत पड़ी तो मुम्बई भी कूच करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज