गैंगरेप के आरोपी सपा विधायक मनोज पारस गिरफ्तार, भेजे गए जेल

आरोप है कि यहां मनोज पारस के साथ जयपाल, अस्सू, कुंवर सैनी भी मौजूद थे. उन्होंने मिलकर महिला के साथ गैंगरेप किया. इस मामले में जयपाल, अस्सू, कुंवर सैनी कोर्ट में सरेंडर करने के बाद से जेल में हैं.

News18Hindi
Updated: June 2, 2019, 11:58 AM IST
गैंगरेप के आरोपी सपा विधायक मनोज पारस गिरफ्तार, भेजे गए जेल
सपा विधायक मनोज पारस
News18Hindi
Updated: June 2, 2019, 11:58 AM IST
बिजनौर के नगीना से समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पारस को गैंगरेप के मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने जेल भेज दिया है. सपा विधायक तथा पूर्व मंत्री मनोज पारस ने महिला को सरकारी राशन की दुकान उसे दिलाने का भरोसा दिलाकर अपने अपने घर बुलाया. विधायक पर आरोप है कि यहां मनोज पारस के साथ जयपाल, अस्सू, कुंवर सैनी ने मिलकर महिला के साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप के आरोपित विधायक मनोज पारस को शनिवार को स्पेशल कोर्ट एमपी-एमएलए में पेश हुए. कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेजने का आदेश दे दिया. उनकी तरफ से पेश जमानत अर्जी पर सुनवाई अब 4 जून को होगी. तब तक उन्हें जेल में ही रहना होगा.

मामला बिजनौर जिले के नगीना थाना का है. आपको बता दें कि 13 जून 2007 को दर्ज रिपोर्ट के अनुसार आरोपित मनोज पारस ने महिला को सरकारी राशन की दुकान उसे दिलाने का भरोसा दिलाकर अपने अपने घर बुलाया था. आरोप है कि यहां मनोज पारस के साथ जयपाल, अस्सू, कुंवर सैनी भी मौजूद थे. उन्होंने मिलकर महिला के साथ गैंगरेप किया. इस मामले में जयपाल, अस्सू, कुंवर सैनी कोर्ट में सरेंडर करने के बाद से जेल में हैं. इस मामले में विधायक न तो खुद कोर्ट में पेश हुए थे और जमानत कराई थी.

पारस ने स्पेशल कोर्ट में सरेंडर कर जमानत अर्जी पेश की थी. जिस पर सुनवाई के लिए चार जून की तारीख नियत करते हुए कोर्ट ने उनको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया.  यह आदेश स्पेशल कोर्ट के जज पवन कुमार तिवारी ने एसपीओ हरिओंकार सिंह और एडीजीसी राजेश गुप्ता को सुनकर दिया है.

ये भी पढ़ें:

जानिए कौन हैं कुख्यात बदमाश सुनील राठी, कहां तक फैला है नेटवर्क?

बरेली: तेज रफ्तार OD कार ने दारोगा और सिपाही को कुचला, मौत

बस्ती में भीषण सड़क हादसा, कार की बॉडी काटकर निकाले गए 3 शव
रामविलास वेदांती ने बताया कब बनेगा राम मंदिर और कब हटेगा अनुच्छेद 370

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...