Home /News /uttar-pradesh /

संजय सिंह बोले- अयोध्या जमीन खरीद विवाद अब तक का सबसे बड़ा मुद्दा, जनता के बीच ले जाऊंगा

संजय सिंह बोले- अयोध्या जमीन खरीद विवाद अब तक का सबसे बड़ा मुद्दा, जनता के बीच ले जाऊंगा

संजय सिंह ने कहा है कि योगी सरकार तानाशाही और हिटलर शाही पर उतर आयी है. (फाइल फोटो)

संजय सिंह ने कहा है कि योगी सरकार तानाशाही और हिटलर शाही पर उतर आयी है. (फाइल फोटो)

आप नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा है कि इस जमीन घोटाले को लेकर उन्होंने सभी कागजात भी उपलब्ध करा दिए हैं, लेकिन इसके बावजूद आज तक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं करायी गई है.

प्रयागराज. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण (Ram Temple Construction) के लिए जमीन खरीद में हुआ भ्रष्टाचार अब तक का सबसे बड़ा मुद्दा है. उन्होंने बीजेपी पर करोड़ों रामभक्तों की आस्था पर चोट पहुंचाने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि पार्टी इस मुद्दे को लेकर यूपी विधानसभा चुनाव में जनता के बीच जायेगी.

आप नेता संजय सिंह ने कहा है कि इस जमीन घोटाले को लेकर उन्होंने सभी कागजात भी उपलब्ध करा दिए हैं, लेकिन इसके बावजूद आज तक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं करायी गई है.  आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद ने आरोप लगाया है कि ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने उन पर मानहानि का दावा करने की भी बात कही थी, लेकिन उन्होंने ऐसा अभी तक कुछ भी नहीं किया है. संजय सिंह ने मांग की है कि अगर ट्रस्ट की ओर से कोई मानहानि का मुकदमा (Defamation Case) उनके खिलाफ दर्ज होता है तो इसकी सुनवाई सरकार फास्ट ट्रैक कोर्ट में कर सकती है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि 2022 में होने वाले यूपी विधान सभा चुनाव के लिए पार्टी बेरोजगारी, मंहगाई, आक्सीजन घोटाला, पीपीई किट और थर्मामीटर घोटाले को लेकर भी जनता के बीच जायेगी. वहीं कानपुर के बिकरु कांड के एक साल पूरे होने पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि योगी सरकार बिकरु कांड में चार महिलाओं और बच्चे को बेवजह फंसाकर उनका उत्पीड़न कर रही है. उन्होंने कहा है कि खुशी दुबे, शान्ति दुबे, क्षमा दुबे व विकास दुबे की नौकरानी रेखा अग्निहोत्री और उसके बच्चे को जेल में ठूंस दिया गया है. जबकि उनका कोई अपराध नहीं है.

उन्हें रिहा करने की भी मांग की है
संजय सिंह ने कहा है कि योगी सरकार तानाशाही और हिटलर शाही पर उतर आयी है और अपराधियों और माफियाओं पर कार्रवाई के नाम पर मासूमों के साथ जुल्म कर रही है. उन्होंने सरकार के इस रवैये को गलत बताते हुए सीएम योगी से बड़ा दिल दिखाते हुए महिलाओं और बच्चों पर दर्ज मुकदमे तत्काल वापस लिए जाने और उन्हें रिहा करने की भी मांग की है.

Tags: Aam aadmi party, Ayodhya Land Dispute, Sanjay singh, Uttar pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर