लाइव टीवी

प्रयागराज में स्कूली बच्चों को अगवा करने की कोशिश, गाड़ी की डिग्गी से हुए मुक्त

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2019, 10:07 AM IST
प्रयागराज में स्कूली बच्चों को अगवा करने की कोशिश, गाड़ी की डिग्गी से हुए मुक्त
प्रयागराज में स्कूली बच्चों को अगवा करने की कोशिश...

घटना मेजा थाना क्षेत्र के अमिलिया गांव के स्कूल के पास का है. बता दें कि अमिलिया गांव के स्कूल के बच्चे स्कूल बंद होने के बाद अपने घर जा रहे थे. इसी बीच एक साबुन बेचने वाली एक गाड़ी के चालक ने बच्चों को अगवा करने की कोशिश की.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बच्चा चोर गिरोह (Child lifter gang) की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. ताजा मामला रविवार को प्रयागराज में सामने आया. जहां स्कूल गए एक बच्चे को साबुन बेचने वाली एक गाड़ी के चालक ने अगवा कर लिया. वह बच्चे को अपने वाहन में बैठाकर भागा बच्चों की चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव वाले दौड़े. ग्रामीणों ने कुछ दूर पर वाहन चालक को पकड़ लिया. जिसके बाद लोगों ने बच्चे को डिग्गी में से निकालकर मुक्त कराया और घर ले गए. ग्रामीणों ने इसकी सूचना मेजा पुलिस को दी और आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

साबुन बेचने वाली गाड़ी में अगवा करने की कोशिश

घटना मेजा थाना क्षेत्र के अमिलिया गांव के स्कूल के पास का है. बता दें कि अमिलिया गांव के स्कूल के बच्चे स्कूल बंद होने के बाद अपने घर जा रहे थे. इसी बीच एक साबुन बेचने वाली एक गाड़ी के चालक ने बच्चों को अगवा करने की कोशिश की. वाहन चालक बच्चों को जबरदस्ती अपने वाहन में बैठाकर बच्चों को ले जाने की कोशिश कर रहा था. बच्चों के चिल्लाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्चों को गाड़ी की डिग्गी से मुक्त कराया.

आरोपी चालक गिरफ्तार

ग्रामीणों ने इसकी सूचना मेजा पुलिस को दी और आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. इससे पहले यूपी के पुलिस महानिदेशक ओमप्रकाश सिंह खुद कह चुके हैं कि भीड़ हिंसा के लिए उकसाने वालों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

अलीगढ़: 12 दिन पहले हुए थे हाथ पीले, ससुरालियों ने फंदे पर लटकाया
Loading...

आज से महंगा हो रहा है ऑनलाइन रेल टिकट, UP की 4 बड़ी ख़बरें सिर्फ एक क्लिक में

मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 10:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...