प्रयागराज: थाने की लॉकअप में सेंध लगाकर भागे 7 क्रिमिनल, प्रशासन में हड़कंप

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में बहरिया थाने की लॉकअप से सात कैदी फरार हो गए हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 11, 2019, 9:47 PM IST
प्रयागराज: थाने की लॉकअप में सेंध लगाकर भागे 7 क्रिमिनल, प्रशासन में हड़कंप
घटना के बाद कई घंटों तक पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की. लेकिन जब पास के ही ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया तब जाकर पुलिस की पोल खुली. ( प्रतीकात्मक तस्वीर )
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 11, 2019, 9:47 PM IST
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में बहरिया थाने की लॉकअप से सात अपराधी फरार हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक अपराधी लॉकअप में सेंध लगाकर फरार हुए हैं. घटना के बाद कई घंटों तक पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की. लेकिन जब पास के ही ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया, तब जाकर पुलिस की पोल खुली. फरार सातों आरोपियों पर गंभीर मुकदमे दर्ज हैं. पांच कैदियों पर हत्या तो दो कैदियों पर लूट और छिनैती का मामला दर्ज है.

कैदियों के फरार होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है. जिले के एसपी क्राइम ने बताया है कि मामले की जांच क्षेत्राधिकारी फूलपुर को सौंपी गई है. उन्होंने कहा कि इस मामले में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एसएसपी की ओर से कार्रवाई की जाएगी.

थाने की लॉकअप से कैदियों के भागने का ऐसा मामला हाल फिलहाल में पहली बार आया है. इसी साल के जनवरी महीने में प्रयागराज की ही नैनी सेंट्रल जेल से कैदी के फरार होने का मामला सामने आया था. सेंट्रल जेल नैनी की हाई सिक्योरिटी वाली बैरक में कैद कुख्यात अपराधी बंदी भगंते रात को फरार हो गया. सुबह जब कैदियों को गिनती हुई तो जेल प्रशासन में खलबली मच गई थी.

ये भी पढ़ें:

B.Ed डिग्री धारकों को शामिल करने से बढ़ेंगी शिक्षा मित्रों की मुश्किलें?

नोएडा: तरबूज के छिलके में मिला पांच महीने का कन्या भ्रूण

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...