प्रयागराज: अतीक अहमद के अहमदाबाद जेल में शिफ्ट होने के बाद नैनी जेल में शूटर्स की शराब पार्टी

वायरल तस्वीरों में नामी बदमाश शराब व मुर्गे की जेल के अंदर दावत उड़ाते दिख रहे हैं. तस्वीरों में 50 हजार का इनामी उदय यादव, 25 हजार का इनामी रानू, पार्षद पति राजकुमार और 50 हजार का इनामी गदऊ पासी शामिल है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 5, 2019, 9:59 AM IST
प्रयागराज: अतीक अहमद के अहमदाबाद जेल में शिफ्ट होने के बाद नैनी जेल में शूटर्स की शराब पार्टी
नैनी जेल में शराब और मुर्गे दावत उड़ाते शूटर्स
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 5, 2019, 9:59 AM IST
माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद के अहमदाबाद जेल शिफ्ट होने के बाद नैनी जेल में शूटरों ने शराब पार्टी की. शराब और मुर्गे की दावत उड़ा रहे इन शूटरों की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है. वायरल तस्वीरों में नामी बदमाश शराब व मुर्गे की जेल के अंदर दावत उड़ाते दिख रहे हैं. तस्वीरों में 50 हजार का इनामी उदय यादव, 25 हजार का इनामी रानू, पार्षद पति राजकुमार और 50 हजार का इनामी गदऊ पासी शामिल है.

लेकिन तस्वीरें सामने आने के बाद बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि क्या नैनी सेंट्रल जेल में अपराधियों को सभी सुविधाएं मिलती है. आखिर जेल के अंदर कैसे चल रही थी शराब और कबाब की पार्टी और जेल प्रशासन क्या कर रहा था? हालांकि मामला सामने आने के बाद जेल प्रशासन मामले को दबाने में जुटा हुआ है.



सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अतीक अहमद को शिफ्ट किया गया

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद माफिया डॉन अतीक अहमद को नैनी से अहमदाबाद जेल भेजा गया है. अतीक अहमद पर लखनऊ के कारोबारी को गुर्गों से अगवा करवा कर देवरिया जेल में पीटने का आरोप है. साथ ही अतीक पर जमीन कारोबारी मोहित अग्रवाल की कई कम्पनियों को जबरन अपने लोगों के नाम ट्रांसफर कराने का भी आरोप है.

ज़मीन कारोबारी मोहित की देवरिया जेल में पिटाई क़ा मामला सामने आने के बाद हड़कम्प मच गया था. जेल में पिटाई की घटना के बाद यूपी सरकार ने अतीक को बरेली ज़ेल भेजते हुए देवरिया ज़ेल के अधिकारियों पर भी कार्रवाई की थी. आपको बता दें कि 23 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट ने जेल में पिटाई की घटना और अतीक के अपराधिक इतिहास को देखते हुए गुजरात के किसी जेल में भेजने का आदेश दिया था.

अतीक अहमद पर बसपा के विधायक रहे राजू पाल की हत्या का भी आरोप है. प्रयागराज के कई थानों में अतीक अहमद पर हत्या, अपहरण, रंगदारी समेत अन्‍य संगीन धाराओं में मामले दर्ज हैं. बता दें कि गैंगस्‍टर से नेता बने पूर्व सांसद अतीक अहमद का जन्म 10 अगस्त 1962 को श्रावस्ती जनपद में हुआ था. हाई स्कूल में फेल हो जाने के बाद अतीक अहमद ने पढ़ाई छोड़ दी थी. कई माफियाओं की तरह ही अतीक अहमद ने भी जुर्म की दुनिया से सियासत की दुनिया का रुख किया था. पूर्वांचल और इलाहाबाद में सरकारी ठेकेदारी, खनन और उगाही के कई मामलों में उनका नाम आया.
(इनपुट: सर्वेश दुबे)

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में इन नामों पर लग सकती है मुहर

हार के बाद अखिलेश पर 'मुलायम' हुए पिता, बोले- चाचा शिवपाल की कराओ 'घर वापसी'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...