प्रयागराज: सड़क हादसे में सीतापुर के जिला जज घायल, ड्राइवर की मौत
Allahabad News in Hindi

प्रयागराज: सड़क हादसे में सीतापुर के जिला जज घायल, ड्राइवर की मौत
दुर्घटनाग्रस्त कार

घटना प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के टिकरी गांव की है. जानकारी के मुताबिक सीतापुर के जिला जज गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि उनकी कार के चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
प्रयागराज में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में सीतापुर के जिला जज की कार की बस से टक्कर हो गई. इस हादसे में कार चालक निजामू की मौत हो गई. रोडवेज बस की कार से सीधी टक्कर में जिला जज गौरी शंकर गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि जिला जज के गनर गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

घटना प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के टिकरी गांव की है. जानकारी के मुताबिक सीतापुर के जिला जज गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि उनकी कार के चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गनर की हालत नाजुक बताई जा रही है. जिला जज गौरी शंकर गुप्ता लखनऊ -प्रयागराज राज्यमार्ग पर लखनऊ की तरफ से आ रहे थे.

मृतक कार चालक निजामू




पुलिस के अनुसार ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. जिला जज को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पुलिस के अधिकारी मौजूद है. इस हादसे में सीतपुर के जिला जज की कार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

कुंभ मेले में जाएंगे पूर्व सीएम अखिलेश यादव, साधु संतों से करेंगे मुलाकात

कड़ी सुरक्षा के बीच यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2018 आज, STF की पैनी नजर

बलिया: झोपड़ी में लगी भीषण आग, जिंदा जलकर मासूम की मौत

बुलंदशहर हिंसा: SIT ने बरामद किया इंस्पेक्टर सुबोध का सरकारी मोबाइल

बस्ती में बारिश के चलते ढही घर की छत, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज