SP का मोदी पर हमला कहा-पूर्वोत्तर के ईसाइयों ने बीजेपी को कैसे वोट दिया
Allahabad News in Hindi

SP का मोदी पर हमला कहा-पूर्वोत्तर के ईसाइयों ने बीजेपी को कैसे वोट दिया
बीजेपी की जीत पर समाजवादी पार्टी ने उठाए सवाल

'नगालैंड में 100 प्रतिशत क्रिश्चियन हैं. वहां कैसे भाजपा को वोट मिला. यह सब ईवीएम के दुरुपयोग से हो सका. हमारा मानना है कि यदि बैलेट पेपर से मतदान कराये जाते तो परिणाम कुछ और ही होते'

  • Share this:
समाजवादी पार्टी के उपाध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य किरणमय नंदा ने  कहा कि बसपा प्रमुख मायावती ने प्रदेश में सांप्रदायिक ताकतों को हराने के लिए सपा का सहयोग करने की बात की है और सपा-बसपा मिलकर सांप्रदायिक ताकतों को हरायेंगी.

मीडिया से बातचीत में नंदा ने पूर्वोत्तर में भाजपा के पक्ष में आए चुनावी नतीजों पर सवाल खड़ा करते हुए कहा, 'नगालैंड में 100 प्रतिशत क्रिश्चियन हैं. वहां कैसे भाजपा को वोट मिला. यह सब ईवीएम के दुरुपयोग से हो सका. हमारा मानना है कि यदि बैलेट पेपर से मतदान कराये जाते तो परिणाम कुछ और ही होते'

नंदा ने नरेंद्र मोदी सहित केंद्र सरकार पर चुनिंदा उद्योगपतियों का पक्ष लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब जरूरी चीजों पर वैट लगाया तो पेट्रोल और डीजल पर क्यों नहीं, क्योंकि पेट्रोल डीजल का कारोबार अंबानी के हाथ में है और इस पर वैट लगाने से उन्हें नुकसान होता.



सपा उपाध्यक्ष ने कहा कि फूलपुर संसदीय सीट के लिए हो रहे उपचुनाव पर पूरे हिंदुस्तान की नजर है और यह उपचुनाव आगामी 2019 के आम चुनावों की दिशा और दशा तय करेगा. वैसे आपको बता दें कि बसपा सुप्रिमो मायावती ने फूलपुर और गरखपुर उपचुनावों में समाजवादी पार्टी को समर्थन देने का ऐलान किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading