STF के दारोगा की किन्‍नर से हो गई शादी, राज खुला तो रह गया सन्‍न
Allahabad News in Hindi

STF के दारोगा की किन्‍नर से हो गई शादी, राज खुला तो रह गया सन्‍न
वैलेंटाइन डे पर की थी शादी (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

दारोगा का आरोप है कि विरोध करने पर किन्‍नर के माता-पिता ने जान से मारने की धमकी दी. पीड़ि‍त ने SSP से भी इसकी शिकायत की है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
प्रयागराज. यूपी के प्रयागराज में मंगलवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. स्पेशल टास्‍क फोर्स (STF) में तैनात एक दारोगा की शादी किन्नर से हो गई. दारोगा को जब सच्चाई का पता चला तो वह सन्‍न रह गया. मामला सामने आने के बाद दरोगा ने कैंट थाने में किन्नर पत्नी और उसके माता-पिता के खिलाफ धोखाधड़ी और धमकी देने की एफआईआर दर्ज करा दी है. कैंट थाना पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है.

बता दें कि बेली अस्पताल के पास रहने वाले दारोगा की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है. उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. बच्चों के लालन-पालन के लिए उन्‍होंने दूसरी शादी करने का फैसला लिया था. दरोगा का आरोप है कि रानीगंज के एक शख्स से उसकी मुलाकात हुई, जिसके बाद उसने करनपुर की लड़की के बारे में बताया और उसकी सगाई भी कराई. इसके बाद 5 अक्टूबर 2019 को प्रतापगढ़ बेल्हा मंदिर में दोनों की हिंदू रीति रिवाज से शादी कराई गई.

लड़की विदा होकर जब अपने ससुराल आई तो उसके किन्नर होने का पता चला. दारोगा के विरोध करने पर उसके माता-पिता ने जान से मारने की धमकी दी. इससे मानसिक रूप से परेशान होकर दरोगा ने इसकी शिकायत एसएसपी से की और इस मामले में कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है.



ये भी पढ़ें:



बच्चियों से रोज हो रहे बलात्कार लेकिन भाजपा सरकार में नहीं है लोकलाज: अखिलेश यादव
First published: February 18, 2020, 11:34 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading