VIDEO: प्रयागराज में छेड़खानी की वारदात, छात्रा ने बेल्ट से की आरोपी की पिटाई

छात्रा ने बेल्ट से की आरोपी की पिटाई
छात्रा ने बेल्ट से की आरोपी की पिटाई

इस मामले में एसएसपी (SSP) प्रयागराज सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी का कहना है कि महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों को लेकर पुलिस संवेदनशील है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 6:49 PM IST
  • Share this:
प्रयागराज. महिलाओं के साथ छेड़खानी की वारदते लगातार बढ़ रही है. ऐसा ही एक मामला संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में सामने आया है. जहां इवनिंग वॉक पर गई युवती के साथ एक युवक ने छेड़खानी की. शहर के बीचों बीच स्थित शहीद चन्द्रशेखर आजाद पार्क में अपनी सहेलियों के साथ इवनिंग वॉक पर आयी एक छात्रा से एक मनचले युवक ने छेड़खानी कर दी. जिसके बाद युवती ने शोर मचा दिया. घटना स्थल पर भारी तादाद में भीड़ इकठ्ठा हो गई. जिसके बाद युवती ने आरोपी युवक की बेल्ट से पिटाई कर दी.

उसके बाद में छेड़खानी का शिकार हुई छात्रा ने भी मनचले युवक को बेल्ट से जमकर पीटा. मर्दानी के मनचले युवक को बेल्ट से पीटने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है. कर्नलगंज थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक नशे की हालत में था. इस मामले में एसएसपी प्रयागराज सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी का कहना है कि महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों को लेकर पुलिस संवेदनशील है. उन्होंने कहा है कि कोरोना के चलते स्कूल-कॉलेज और कोचिंग स्थान बंद चल रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद जो भी संवेदनशील स्थान हैं और महिलाओं की मूवमेंट इलाके में रहता है. वहां पर पुलिस की तैनाती की गई है.



प्रतिदिन पेट्रोलिंग जारी- एसएसपी
एसएसपी ने कहा है कि थाना प्रभारियों, सीओ और एडीश्नल एसपी के साथ प्रतिदिन पेट्रोलिंग की जा रही है. एसएसपी ने कहा है कि महिलाओं में सुरक्षा की भावना बनी रहे और उनके प्रति होने वाले अपराध रुकें इसके लिए पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है और जिले में गठित किए गए एंटी रोमियो स्क्वायड को भी एक्टिव किया गया है.

त्रिपाठी के मुताबिक शहीद चन्द्रशेखर आजाद पार्क में भी छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को हिरासत में लिया और उसे गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज