लाइव टीवी

प्रयागराज: टीचर ने छेड़छाड़ से रोका तो छात्रों ने क्लासरूम से खींचकर पीटा, VIDEO वायरल

एएनआई
Updated: November 6, 2019, 10:46 AM IST
प्रयागराज: टीचर ने छेड़छाड़ से रोका तो छात्रों ने क्लासरूम से खींचकर पीटा, VIDEO वायरल
टीचर की पिटाई करते छात्र और अभिभावक

मामला बलकारनपुर (Balkaranpur) के आदर्श जनता इंटर कॉलेज (Adarsh Janata Inter College) का है. शिक्षक ने छात्रों को डांटा था.

  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में कॉलेज कैंपस में छात्रों द्वारा एक शिक्षक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. यह घटना बलकारनपुर के आदर्श जनता इंटर कॉलेज (Adarsh Janata Inter College) की है. यहां छात्रों और उनके अभिभावकों ने मिलकर शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी. मारपीट से जब वो जमीन पर गिर गये तो भी आरोपियों ने उनकी लात-घूसों से धुनाई कर दी. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित शिक्षक ने छात्राओं से दुर्व्यवहार (बदसलूकी) करने के दौरान आरोपी छोत्रों को डांटा था. इससे नाराज छात्रों ने अपने परिजनों से इसकी शिकायत की. इसके बाद कुछ छात्र और उनके परिजन कॉलेज के अंदर घुस आए और उन्होंने टीचर को क्लासरूम से खींचकर बाहर निकाल लिया और उनकी पिटाई की.

टीचर की पिटाई का ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ लोग टीचर को क्लासरूम से खींच कर बाहर लाते हैं और लाठे-डंडे से उनकी जमकर पिटाई करने लगते हैं. इस दौरान शिक्षक भागने की कोशिश करते हैं लेकिन आरोपी उन्हें पकड़ कर जमीन पर गिरा देते हैं और उनके ऊपर लाठी-डंडों की बरसात कर देते हैं. इस हमले में वो बुरी तरह से घायल हो जाता है. हालांकि, इस दौरान वो बचाने की गुहार भी लगाते हैं लेकिन किसी ने उनकी एक नहीं सुनी.



स्कूल में एक स्वास्थ्य शिविर चल रहा था
Loading...

प्रयागराज के पुलिस अधीक्षक (एसपी) एनके सिंह ने कहा कि स्कूल में एक स्वास्थ्य शिविर चल रहा था. इस दौरान कुछ छात्र जाने-अनजाने में छात्राओं पर गिर गए. यह देखकर पीड़ित शिक्षक ने लड़कों को टोका और उन्हें फटकार लगाई. इसके बाद, छात्रों ने अपने अभिभावकों को बुला लिया और कॉलेज में घुसकर हंगामा किया और शिक्षक को पीटा. उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 

एसपी को मिली कोर्ट कैंपस में टाइम बम रखने की सूचना, जांच हुई तो निकला कॉल बेल

सुशील मोदी बोले- कैलाशपति मिश्र के वित्तमंत्री रहते पिछड़ों को मिला आरक्षण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 8:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...