Home /News /uttar-pradesh /

24 घंटे के अंदर प्रयागराज में चौथा मर्डर, अब नाबालिग किशोरी की गला घोंटकर हत्या

24 घंटे के अंदर प्रयागराज में चौथा मर्डर, अब नाबालिग किशोरी की गला घोंटकर हत्या

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (Demo Pic)

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (Demo Pic)

बता दें प्रयागराज के ही फूलपुर में गुरुवार दोपहर बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या का मामला सामने आया था. इसके बाद बारा में महिला को पीटकर मार डाला गया. यही नहीं नैनी में रिटायर एएसआइ की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश की संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में खाकी का खौफ बदमाशों में दिखाई नहीं दे रहा है. चौबीस घंटे के अंदर प्रयागराज में हत्या की चौथी वारदात से लोग सहमे हुए हैं. इस बार 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी की गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी गई है. मामला औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक का है. यहां शौच के लिए गई किशोरी का गला घोंटकर हत्या कर दी गई. मृतका के शरीर पर खरोंच के भी कई निशान मिले हैं. पिता का कहना है कि पहले चैन से गला घोंटकर हत्या करने की कोशिश की गई, इसके बाद उसके दुपट्टे से गला कसा गया है.

बता दें, प्रयागराज के ही फूलपुर में गुरुवार दोपहर बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या का मामला सामने आया था. इसके बाद बारा में महिला को पीटकर मार डाला गया. यही नहीं, नैनी में रिटायर एएसआई की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

बरामद मोबाइल से सारी जानकारी साफ की गईं
बता दें, शौच के लिए घर से निकली किशोरी का शव मुंगावली टोल प्लाजा के समीप खेतों में मिला. जिस सहेली के यहां किशोरी का आना जाना लगा रहता था, उसी सहेली ने घरवालों को सूचना दी कि खेत में नाबालिग युवती का शव पड़ा है. घरवालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटनास्थल से युवती का मोबाइल भी पुलिस को मिला है लेकिन उस मोबाइल से सारी कॉल डिटेल, कांटेक्ट लिस्ट और फोटोग्राफ्स डिलीट कर दिए गए हैं. मामले में पुलिस के आला अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है. पुलिस का बस इतना ही कहना है कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती, इस मामले में कुछ भी बोलना ठीक नहीं होगा.

गांववालों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई आशंका
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने जब शव को देखा तो गांववालों ने यह आशंका जताई कि दुष्कर्म के बाद ही गला दबाकर हत्या की गई है. नाबालिग किशोरी के पिता प्राइवेट वाहन ऑटो चलाने के लिए औद्योगिक थाना क्षेत्र में रहते हैं. फ़िलहाल घर वालों के तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

AMU वीसी को अपनी और परिवार की जान को खतरा, SSP ने कहा- देंगे पूरी सुरक्षा

प्रियंका गांधी पर बरसीं मायावती, कहा- राजस्थान गईं लेकिन कोटा के लिए समय नहीं

Tags: Allahabad news, Murder, Up crime news, UP police, Uttarpradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर