मंदिर का निर्माण शुरू नहीं हुआ तो BJP भुगतेगी खामियाजा: महंत नरेन्द्र गिरी

महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि मंदिर निर्माण के बगैर भाजपा का अब गुजारा नहीं है. भाजपा अगर मंदिर का निर्माण करायेगी, तभी उसकी सत्ता में दोबारा वापसी होगी. उन्होंने कहा है कि भाजपा यदि मंदिर का निर्माण करा देती है, तो केन्द्र और प्रदेश में अगले पचास साल तक राज करेगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 27, 2018, 11:53 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 27, 2018, 11:53 PM IST
अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरु न होने से लोगों की नाराजगी लगातार बढ़ रही है. अगर मंदिर का निर्माण जल्द शुरु नहीं हुआ तो भाजपा को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ेगा. ये कहना है कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी का. उन्होंने कहा है कि तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में भी भाजपा को इसकी कीमत चुकानी पड़ी है.

उन्होंने कहा है कि मंदिर निर्माण के बगैर भाजपा का अब गुजारा नहीं है. भाजपा अगर मंदिर का निर्माण करायेगी, तभी उसकी सत्ता में दोबारा वापसी होगी. उन्होंने कहा है कि भाजपा यदि मंदिर का निर्माण करा देती है, तो केन्द्र और प्रदेश में अगले पचास साल तक राज करेगी. वहीं अग्नि अखाड़े के महामंडलेश्वर कैलाशानंद ब्रह्मचारी ने कहा है कि अगर राम मंदिर का निर्माण जल्द शुरु नहीं हुआ तो राम को मानने वाले जो लोग हैं, उनकी आस्था को ठेस पहुंचेगी.

उन्होंने कहा है कि अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी से कुम्भ मेले में 15 जनवरी के मकर संक्रान्ति के स्नान के बाद राम मंदिर के मुद्दे पर संतों को एक मंच पर लाने की मांग करेंगे. ताकि राम मंदिर के मुद्दे पर पीएम मोदी से संत सीधे बातचीत कर सकें कि अब मंदिर निर्माण में विलम्ब नहीं होना चाहिए. (रिपोर्ट-सर्वेश दुबे)

ये भी पढ़ें: संत परमहंस आज करेंगे 'चिता पूजन', राम मंदिर निर्माण के लिए आत्मदाह का ऐलान
First published: December 27, 2018, 11:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...