होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अतीक के परिवार में पैरोकार तक नहीं, कोई फरार, तो कोई जेल में, जानें बाहुबली की पूरी क्राइम कुंडली

अतीक के परिवार में पैरोकार तक नहीं, कोई फरार, तो कोई जेल में, जानें बाहुबली की पूरी क्राइम कुंडली

बाहुबली अतीक अहमद के परिवार के अपराध की कहानी

बाहुबली अतीक अहमद के परिवार के अपराध की कहानी

Atiq Ahmed News: अतीक अहमद और उनके दो बेटे मो. उमर और मो. अली पहले से जेल में है. तीसरे बेटे पर मो. असद पर पांच लाख का ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

माफिया अतीक अहमद के पूरे परिवार पर पुलिस का शिकंजा कसता ही जा रहा है
उमेश पाल हत्याकांड के बाद अब उनके परिवार में कोई पैरोकार भी नहीं बचा है

प्रयागराज. माफिया अतीक अहमद के पूरे परिवार पर पुलिस का शिकंजा कसता ही जा रहा है. उमेश पाल हत्याकांड के बाद अब उनके परिवार में कोई पैरोकार (पैरवी करने वाला व्यक्ति) भी नहीं बचा है. अतीक अहमद और उनके दो बेटे मो. उमर और मो.अली पहले से जेल में है. तीसरे बेटे पर मो. असद पर पांच लाख का इनाम है. दो नाबालिग बेटे को पुलिस ने प्रयागराज के राजरूपपुर बाल संरक्षण गृह भेज दिया है. अब अतीक के परिवार में कोई पैरोकार तक नहीं बचा है.

1.अतीक अहमद पर 101 मुकदमे दर्ज है. वह अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद है. उमेश पाल अपहरण कांड में उसे उम्रकैद की सज़ा मिली है.

2. अतीक का भाई अशरफ बरेली जेल में बंद है. अशरफ ने बरेली जेल में शूटरों को बुलाकर उमेश पाल की हत्या की साजिश रची थी. उसके मददगार भी जेल भेजे जा चुके है.

आपके शहर से (इलाहाबाद)

इलाहाबाद
इलाहाबाद

Bhojpuri Actress आकांक्षा दुबे की मौत: मां ने CM योगी से की CBI जांच की मांग, परिवार से मिलीं अक्षरा सिंह

3. शाइस्ता परवीन पर 25 हजार का इनाम  है. उमेश पाल हत्याकांड में वह नामजद आरोपी है. वारदात के बाद से वह फरार है. उस पर साजिश रचने का आरोप है.

4. अतीक का बड़ा बेटा मो. उमर लखनऊ के रियलएस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल का अपहरण कर देवरिया जेल में प्रॉपर्टी अपने गुर्गों के नाम दर्ज कराने के मामले में आरोपी है. वर्तमान समय मे वह लखनऊ जेल में बंद है.

5. अतीक का दूसरा बेटा मो. अली नैनी जेल में बंद है. उस पर प्रॉपर्टी डीलर व रिश्तेदार जीशान पर हमलाकर रंगदारी मांगने का आरोप है. दो केस में वह जेल में बंद है.

6. अतीक का तीसरा बेटा मो. असद उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है. वह गोली मारते हुए सीसीटीवी फुटेज में नजर आया है. उस पर पांच लाख का इनाम है. वह शूटआउट कांड के बाद से फरार है.

7. अतीक के पांच बेटों में दो नाबालिग है, पुलिस ने एजाज और अबान को राजरूपपुर बाल संरक्षण गृह भेज दिया है.

Tags: Atiq Ahmed Case History, Atiq Ahmed wife Shaista, Bahubali Atiq Ahmed

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें