Home /News /uttar-pradesh /

प्रयागराज:-आस्था पड़ी महंगाई पर भारी, लोगों ने की जमकर खरीदारी

प्रयागराज:-आस्था पड़ी महंगाई पर भारी, लोगों ने की जमकर खरीदारी

X

श्रद्धालुओं ने आज भगवान सूर्य को भोर में ही अर्घ्य दिया और छठ पूजा के आखिरी दिन को विधि विधान से संपन्न किया. शहर के विभिन्न घाटों पर श्रद्धालु बड़ी संख्या में प्रातः काल पहुंच गये और उगते सूरज को अर्घ्य दिया. आपको बता दें कि डाली छठ के चारों दिन बाजार गुलजार रही, लोगों की आवाजाही लगी रही. दुकानदारों और आम लोगों का उत्साह साफ तौर पर नजर आया.

अधिक पढ़ें ...

    Prayagraj: श्रद्धालुओं ने आज भगवान सूर्य को भोर में ही अर्घ्य दिया और छठ पूजा के आखिरी दिन को विधि विधान से संपन्न किया. शहर के विभिन्न घाटों पर श्रद्धालु बड़ी संख्या में प्रातः काल पहुंच गये और उगते सूरज को अर्घ्य दिया. आपको बता दें कि डाली छठ के चारों दिन बाजार गुलजार रही, लोगों की आवाजाही लगी रही. दुकानदारों और आम लोगों का उत्साह साफ तौर पर नजर आया. सब्जियां, फलो और अन्य सामानों की कीमतों में थोड़ा उछाल दिखा लेकिन फिर भी श्रद्धा महंगाई पर भारी पड़ी.
    फलों और सब्जियों की मांग अधिक रही
    डाली छठ के इस पर्व पर श्रद्धालु सीजनल फल जैसे- चकोतरा, गन्ना,सिंघाड़ा, शकरकंद, अनानास,सेब संतरा, केला आदि छठ मैया को चढ़ाते हैं. साथ ही हल्दी, अदरक, मूली जैसी सब्जियां भी माता छठ को चढ़ाई जाती हैं. सब्जियों और फलों की कीमतों में थोड़ी सी बढ़ोतरी दिखाई दी, लेकिन फिर भी बाजारों में इनकी बिक्री लगातार होती रही. गन्ना व्यापारी राघवेन्द्र सिंह ठाकुर बताते हैं कि इन दिनों गन्ना 800 से ₹1000 सैकड़ा है लेकिन फिर भी लोगों की खरीदारी में कोई कमी नजर नहीं आ रही. छठ से पहले गन्ना 500 से ₹600 सैकड़ा बिक रहा था.

    आपके शहर से (इलाहाबाद)

    इलाहाबाद
    इलाहाबाद

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर