लाइव टीवी

बच्ची ने गुब्बारा लाने की जिद की तो सौतेले पिता ने कर दी हत्या, खुद को भी चाकू मारा

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 2:31 AM IST
बच्ची ने गुब्बारा लाने की जिद की तो सौतेले पिता ने कर दी हत्या, खुद को भी चाकू मारा
प्रयागराज में एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी क्योंकि वह पिता से गुबारा लाने के लिए जिद कर रही थी.

प्रयागराज (Prayagraj) में एक सौंतेले पिता (step father) ने अपनी चार साल की बच्ची की सिर्फ इसलिए हत्या (kill) कर दी कि वह पिता से गुब्बारा लाने की जिद करती थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 2:31 AM IST
  • Share this:
प्रयागराज. क्या आपने कभी सोचा है कि आदमी इतना ज्यादा हैवान हो सकता है कि वह अपने बच्ची के कुछ मांगने पर उसे जान से मार दे. बेशक आप भी कहेंगे कि यह तो पागलपन है. लेकिन प्रयागराज (Prayagraj) में एक शख्स ने कुछ ऐसा ही काम किया है.

यहां एक सौंतेले पिता (step father) ने अपनी चार साल की बच्ची की सिर्फ इसलिए हत्या (kill) कर दी कि वह पिता से गुब्बारा लाने की जिद करती थी. बच्ची ने जब पिता से गुब्बारा लाने के लिए कहा तो वह उखड़ गया और बच्ची की बेरहमी से पिटाई कर दी. इसके बाद खुद पर चाकू से हमला कर लिया. घटना के बाद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिता और बेटी को गंभीर हालत में एसआरएन भेजा. जहां बच्ची को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि पिता की हालत गंभीर बनी हुई है.



पुलिस के अनुसार चक निरातुल में रहने वाला राजेंद्र प्रसाद मूलत: बयारा, डुमरियागंज सिद्धार्थनगर का निवासी है. वह अपनी पत्नी पिंकल और बेटी पंखुड़ी (4) वर्ष के साथ चक निरातुल में किराये के मकान में रह रहा था. पिंकल की राजेंद्र से दूसरी शादी हुई थी और पह यहां लोकल चुल्हा बेतकर अपना परिवार चलाता था. पंखुड़ी पिंकल के पहले पति की बेटी थी.बेटी की तबीयत खराब थी
राजेंद्र की पत्नी पिंकल अभी गर्भवती है. उसने बताया कि सोमवार शाम उसकी बेटी की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद राजेंद्र उसे लेकर रात में दवा लेने गया था. वहां पंखुड़ी ने गुब्बारा खरीदने की जिद की. घर आकर पंखुड़ी ने उसे बताया कि पापा ने गुब्बारा नहीं खरीदा और रोने लगी. इस पर राजेंद्र ने लड़की की बुरी तरह से पिटाई कर दी.

पिंकल ने बेटी को बचाने के प्रयास किया तो उसे घर के बाहर निकाल दिया, जिसके कारण वह रात भर घर के बाहर बैठी रही. सुबह जब उसने दरवाजा खटखटाया तो राजेंद्र ने दरवाजा नहीं खोला इस पर पिंकल ने पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो घटना के बारे में पता चला.

ये भी पढ़ें- यूपी में फिर शर्मशार हुई खाकी, सिपाही पर लगा मासूम से कुकर्म करने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 2:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर