Home /News /uttar-pradesh /

राम मंदिर के लिए देश के 'मुसलमानों' को करनी चाहिए पहल: एक्टर हेमंत पांडेय

राम मंदिर के लिए देश के 'मुसलमानों' को करनी चाहिए पहल: एक्टर हेमंत पांडेय

टीवी कलाकार हेमंत पांडेय

टीवी कलाकार हेमंत पांडेय

उनका कहना है कि मंदिर जरूर बने, पर इसके नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जनेऊ पहनने पर सवाल उठाए और यह आशंका जताई कि इस तरह की सियासत के चलते मंदिर निर्माण में रुकावटें पैदा हो सकती है.

    टीवी सीरियल ऑफिस-ऑफिस से सुर्ख़ियों में आए फिल्म और टीवी के चर्चित कलाकार हेमंत पांडेय ने भी अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने की साधू- संतों व राम भक्तों की मांग का खुलकर समर्थन किया है. हेमंत पांडेय का कहना है कि अयोध्या में हर हाल में राम मंदिर बनना ही चाहिए. उन्होंने देश के मुसलमानों से भी राम मंदिर निर्माण में मदद करने की अपील की है. हेमंत पांडेय के मुताबिक अगर मुस्लिम समुदाय के लोग खुद आगे आकर राम मंदिर निर्माण की पहल करते हैं और इसमें मदद करते हैं तो यह देश की एकता व अखंडता के लिए अनूठा संदेश होगा.

    उनका कहना है कि मंदिर जरूर बने, पर इसके नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जनेऊ पहनने पर सवाल उठाए और यह आशंका जताई कि इस तरह की सियासत के चलते मंदिर निर्माण में रुकावटें पैदा हो सकती है. टीवी सीरियल आफिस-आफिस में पांडेय जी के किरदार से सुर्खियों में आए हेमंत पांडेय ने यूपी की योगी सरकार द्वारा इलाहाबाद और फैज़ाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज व अयोध्या किये जाने के फैसले का भी स्वागत किया और कहा कि इन शहरों का इतिहास तो सबको पता है.

    उन्होंने प्रयागराज में लगने जा रहे कुंभ मेले की तैयारियों पर खुशी जताई और आयोजन को अदभुत बताया. हेमंत पांडेय ऋत्विक रोशन की फिल्म कृष के साथ ही, यारियां, रेडी, बधाई हो बधाई, आप मुझे अच्छे लगने लगे और मुझे कुछ कहना है व रहना है तेरे दिल में जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. फिल्मों के अलावा उन्होंने हेरा फेरी, तांक झांक व क्या बात है जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया है. इन दिनों वह प्रयागराज में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें:

    VHP की धर्मसभा शुरू, चंपत राय बोले- 92 के बाद खत्म नहीं हुआ राम मंदिर मुद्दा, याद दिलाना जरूरी

    रामलला दर्शन कर बोले उद्धव ठाकरे, चुनाव के समय सब करते हैं राम-राम, फिर करते हैं आराम

    भाजपा ने नहीं 'शिवसेना' ने गिराया था बाबरी मस्जिद का ढांचा: आजम खान

    गोरखपुर: सीएम योगी के करीबी बीजेपी नेता के भाई की पीट-पीटकर हत्‍या

    Tags: Allahabad news, Ayodhya Mandir, BJP, Ram Mandir Dispute, RSS, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर