Home /News /uttar-pradesh /

UP Assembly Election: उमा भारती का जुबानी हमला, कहा- मुलायम परिवार में भगदड़ और मायावती आइसोलेशन में

UP Assembly Election: उमा भारती का जुबानी हमला, कहा- मुलायम परिवार में भगदड़ और मायावती आइसोलेशन में

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की फायरब्रांड नेता उमा भारती ने समाजवादी पार्टी और बीएसपी पर हमला बोला है

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की फायरब्रांड नेता उमा भारती ने समाजवादी पार्टी और बीएसपी पर हमला बोला है

UP Vidhan sabha election- पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की फायरब्रांड नेता उमा भारती ने समाजवादी पार्टी और बीएसपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार के विकास कार्यों से सभी पार्टियां पीछे छूट गई हैं. मुलायम सिंह के परिवार में भगदड़ मची हुई है. दूसरी ओर मायावती हैं जो कि हमेशा आइसोलेशन में रही हैं. अब उनके जमाने लद गए हैं. चुनाव के समय में एक्टिव होने से कुछ नहीं होता है, जनता के लिए संघर्ष करना पड़ता है.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) के दौरे पहुंची पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि यूपी में पहली बार लोगों को ऐसा मौका मिला है कि परिवार और जाति से परे होकर एक व्यक्ति मुख्यमंत्री बना है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के विकास के लिए ही काम किया है. यूपी की जनता को ऐसा अभ्यास ही नहीं था, क्योंकि लोगों को भी परिवार के झुंड के झुंड देखने की आदत बन गई थी.

उमा भारती ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि योगी सरकार के विकास कार्यों से सभी पार्टियां पीछे छूट गई हैं. मुलायम सिंह के परिवार में भगदड़ मची हुई है. दूसरी ओर मायावती हैं जो कि हमेशा आइसोलेशन में रही हैं. अब उनके जमाने लद गए हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय में एक्टिव होने से कुछ नहीं होता है, जनता के लिए संघर्ष करना पड़ता है. लाठियां खानी पड़ती हैं. जेल जाना पड़ता है.

दादी परदादी पर नर्म और प्रियंका गांधी पर गर्म दिखीं उमा

प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए उमा भारती ने कहा है कि नेहरू गांधी खानदान का संघर्ष इतिहास था. प्रियंका गांधी की दादी और परदादी नैनी जेल में रही हैं. उसी जेल में अयोध्या के बाद मुझे भी रखा गया था. उनकी संघर्ष और तपस्या थी, लेकिन अब वह संघर्ष इतिहास पुरानी बात हो गई है. केंद्रीय पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा है 2022 के चुनाव में राहुल प्रियंका और सपा बसपा का सफाया हो जाएगा. उन्होंने कहा है राहुल और प्रियंका की बात कर मीडिया ही उन्हें महत्व दे देती है. उन्होंने दावा किया है कि कोई भी विपक्षी दल दहाई का आंकड़ा नहीं छुएगा.

बीजेपी की चल रही लहर

उमा भारती ने कहा कि भाजपा की लहर चल रही है. बीजेपी को रोकने का विपक्ष में दम नहीं है. यूपी में दोबारा प्रचंड बहुमत से बीजेपी की ही सरकार बनेगी. पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने बहादुरगंज स्थित मनोकामना पूर्ति महादेव मंदिर में रुद्राभिषेक कर पूजा अर्चना की. इस मौके पर शहर की प्रथम नागरिक मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी भी मौजूद रहीं.

Tags: BSP Leader Mayawati, Mulayam Singh Yadav family, Uma Bharti controversial statement, UP news, UP Vidhan Sabha election

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर