Home /News /uttar-pradesh /

UP Assembly Election: सिद्धार्थ नाथ का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- हिंदुत्व पर रखते हैं दोहरा मापदंड

UP Assembly Election: सिद्धार्थ नाथ का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- हिंदुत्व पर रखते हैं दोहरा मापदंड

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस की आलोचना के साथ साथ पूर्व सीएम अखिलेश यादव को भी आड़े हाथ लिया है.

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस की आलोचना के साथ साथ पूर्व सीएम अखिलेश यादव को भी आड़े हाथ लिया है.

UP News: प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के चित्रकूट (Chitrakoot) दौरे के दौरान कैबीनेट मंत्री और योगी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddarth Nath Singh) के तीखे बोल। कहा कांग्रेस का हिंदुत्व पर दोहरा मापदंड, प्रियंका को लेना चाहिए तुरंत एक्शनए सलमान खुर्शीद, मणिशंकर अय्यर, राशिद अल्वी को लिया लपेटे में, राजनीतिक पलटवार में अखिलेश यादव को भी दिया जवाब

अधिक पढ़ें ...

इलाहबाद. उत्तर प्रदेश की राजनीति में आए दिन नए नए रंग देखने को मिल रहे हैं. पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर आरोप मढ़ने का कोई मौका नहीं चूक रहा है. यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का चित्रकूट दौरा राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप के कारण गरमाया हुआ है. इस बीच कैबीनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह हिंदुत्व पर दोहरे मापदंड अपनाती है. उनके अनुसार कांग्रेस के बड़े नेता सलमान खुर्शीद हिंदुओं और हिन्दुत्व की ISIS से तुलना करते हैं. तो वहीं दूसरी ओर मणिशंकर अय्यर हिंदुओं को गाली देते हैं.
सिंह ने कहा कि मणिशंकर अय्यर भारतीयता और हिंदुत्व दोनों को अपशब्द बोलते हैं. साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी भी हिंदुओं को लेकर इसी तरह की भाषा बोलते हैं. ऐसे में प्रियंका गांधी वाड्रा को चित्रकूट जाकर मंदिरों के दर्शन करने के पहले देश को यह बताना पड़ेगा कि देश का हिंदू और हिंदू समाज आईएसआईएस है या फिर आतंकवादी है. सिंह ने तीखे स्वर में प्रियंका से यह भी पूछा कि वे सलमान खुर्शीद और राशिद अल्वी जैसे नेताओं पर एक्शन लेंगी या फिर उन्हें पार्टी से बाहर निकालेंगी.

बौखलाए हुए हैं अखिलेश
योगी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस की आलोचना के साथ साथ पूर्व सीएम अखिलेश यादव को भी आड़े हाथ लिया है. दरअसल अखिलेश के पूर्वाचल एक्सप्रेस वे को लेकर दिए गए बयान के जवाब में सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्वांचल और पूरे उत्तर प्रदेश को एक्सप्रेस वे के रूप में बड़ी सौगात दी है.

उन्होंने कहा है कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लोकार्पण किए जाने से समाजवादी पार्टी और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की स्थिति खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी हो गई है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अखिलेश यादव के पूर्वांचल का ध्यान रखने के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि उनका ध्यान केवल अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी के विकास पर था.

इसके अलावा उन्होंने सिर्फ अपने परिवार के विकास पर अब तक ध्यान दिया है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ पूरे उत्तर प्रदेश के साथ ही पूर्वांचल के विकास को लेकर चिंतित हैं और प्रयास करते हुए वहां पर विकास भी कर रहे हैं. आज सूबे में लोगों का मुफ्त इलाज हो रहा है. लोगों को कोरोना की वैक्सीन दी जा रही है. लोगों को मुफ्त आवास दिए जा रहे हैं। यह सभी विकास कार्य और योजनाएं समाजवादी पार्टी और पूर्व सीएम अखिलेश यादव को पच नहीं रही है. इसलिए अखिलेश यादव और उनकी पार्टी बौखलाए हुए हैं.

Tags: BJP, Congress, UP Assembly Election 2022, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर