Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav 2022: डिप्टी CM केशव मौर्य ने नेहा राठौर पर किया पलटवार, बोले- यूपी में ई बा...

UP Chunav 2022: डिप्टी CM केशव मौर्य ने नेहा राठौर पर किया पलटवार, बोले- यूपी में ई बा...

बता दें कि डिप्टी सीएम अपने गृह जनपद कौशांबी में विधानसभा क्षेत्र सिराथू पहुंचे थे.

बता दें कि डिप्टी सीएम अपने गृह जनपद कौशांबी में विधानसभा क्षेत्र सिराथू पहुंचे थे.

UP politics: इससे पहले भोजपुरी अभिनेता और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन शुक्ला ने ‘यूपी में सब बा’ शीर्षक वाले अपने गीत के तौर पर पेश किया है और भोजपुरी मतदाताओं को लुभाने के लिए आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियां गिनाई हैं. रवि किशन का गाना कुछ इस तरह है, ‘योगी के सरकार बा, विकास के बहार बा, सड़क के जाल बा, काम बेमिसाल बा, अपराधी के जेल बा, बिजली रेलम रेल बा, कोरोना गइल हार बा, यूपी में सब बा.’

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के चुनाव (Uttar Pradesh Election 2022) में इस बार गानों की धूम है. कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते रैली पर रोक है, तो राजनीतिक दलों ने गीतों का सहारा लेना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर (Singer Neha Singh Rathore) ने यूपी में का बा…वीडियो जारी कर प्रदेश की भाजपा सरकार पर तंज किया था जिसके बाद से तमाम भाजपा नेता उनके खिलाफ बयान दे रहे हैं. खासतौर पर इंटरनेट मीडिया पर वार छिड़ गया. अब ताजा पलटवार किया है डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य Keshav prasad Maurya) जिन्होंने शनिवार शाम ट्वीट कर नेहा राठौर के वीडियो के जवाब में यूपी में ई बा..वीडियो पेश कर दिया. बता दें कि डिप्टी सीएम अपने गृह जनपद कौशांबी में विधानसभा क्षेत्र सिराथू पहुंचे थे.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के ट्वीट में लिखा है…यूपी में ई बा…किसान को 6 हजार बा…राशन दो-दो बार बा…महिलाओं को अधिकार बा…संब गुंडन के बुखार बा…दंगाई की संपत्ति पर बुलडोजर से प्रहार बा…यूपी में भाजपा बा…#हर घर भाजपा.

इससे पहले भोजपुरी अभिनेता और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन शुक्ला ने ‘यूपी में सब बा’ शीर्षक वाले अपने गीत के तौर पर पेश किया है और भोजपुरी मतदाताओं को लुभाने के लिए आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियां गिनाई हैं. रवि किशन का गाना कुछ इस तरह है, ‘योगी के सरकार बा, विकास के बहार बा, सड़क के जाल बा, काम बेमिसाल बा, अपराधी के जेल बा, बिजली रेलम रेल बा, कोरोना गइल हार बा, यूपी में सब बा.’ आपको बता दें कि नेहा सिंह राठोर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. ट्विटर पर उनके करीब 87 हज़ार फॉलोअर हैं. इसके अलावा यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर भी वो काफी हिट हैं. खास बात ये है कि उन्हें कई बड़े नेता भी फॉलो करते हैं.

Tags: Bihar News, Bjp government, Deputy CM Keshav Maurya, Latest viral video, UP Assembly Election 2022, UP Election 2022, UP news, Yogi government

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर