Home /News /uttar-pradesh /

UP Elections: प्रयागराज में बीजेपी पर तो हमला बोला शिवपाल ने, पर प्रियंका पर साध ली चुप्पी

UP Elections: प्रयागराज में बीजेपी पर तो हमला बोला शिवपाल ने, पर प्रियंका पर साध ली चुप्पी

शिवपाल सिंह यादव ने एकबार फिर समानधर्मा पार्टियों की एकजुटता की बात कही. (फाइल फोटो)

शिवपाल सिंह यादव ने एकबार फिर समानधर्मा पार्टियों की एकजुटता की बात कही. (फाइल फोटो)

Electoral Strategy : शिवपाल सिंह यादव ने 2022 में बीजेपी को हटाने के लिए सेकुलर और समान विचारधारा वाले दलों के साथ गठबंधन करने की अपनी बात दोहराई है. हालांकि उन्होंने कहा है कि गठबंधन में भी समाजवादी पार्टी को ही प्राथमिकता देंगे.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. समाजवादी परिवर्तन रथयात्रा लेकर संगम नगरी प्रयागराज पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने 2022 में बीजेपी को हटाने के लिए सेकुलर और समान विचारधारा वाले दलों के साथ गठबंधन करने की अपनी बात दोहराई है. हालांकि उन्होंने कहा है कि गठबंधन में भी समाजवादी पार्टी को ही प्राथमिकता देंगे.

वहीं समाजवादी पार्टी द्वारा उन्हें तवज्जो न दिए जाने के सवाल पर कहा है कि अगर उन्हें तवज्जो नहीं दी जाएगी तो नेताजी खुद उनका प्रचार करेंगे और प्रदेश की जनता भी जवाब दे देगी. वहीं कांग्रेस और बसपा के साथ गठबंधन पर शिवपाल सिंह यादव ने गोलमोल जवाब ही दिया है. जबकि प्रदेश में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा की बढ़ी सक्रियता और महिलाओं को 40 फीसदी टिकट देने, लड़कियों को मोबाइल और स्कूटी देने के चुनावी घोषणा पर भी प्रतिक्रिया देने से शिवपाल यादव बचते नजर आए.

इसे भी पढ़ें : 40 फीसदी महिला उम्मीदवारों को ट‍िकट, स्मार्टफोन और स्कूटी के बाद यूपी में प्रियंका गांधी का तीसरा बड़ा दांव!

उन्होंने इस मौके पर महंगाई और भ्रष्टाचार को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला. शिवपाल सिंह यादव ने लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत और आगरा में एक सफाई कर्मचारी की मौत पर भी सरकार को घेरने की कोशिश की. शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है और 2022 में जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है. उन्होंने कहा है कि 2022 में प्रदेश में जो भी सरकार बनेगी, उसमें प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की भूमिका जरूर होगी. शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि राजनीति में अंतिम समय तक सभी विकल्प खुले रहते हैं. ऐसे में प्रदेश के सभी छोटे दलों, सेक्युलर और समान विचारधारा वाले दलों से गठबंधन का विकल्प उन्होंने अभी भी खुला रखा है.

इसे भी पढ़ें : BSP प्रमुख मायावती ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज, बोलीं- BJP की तरह कांग्रेस भी करने लगी लोक लुभावन वादे

वहीं 2022 विधानसभा चुनाव में कितने सीटों पर उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी. इस सवाल पर उन्होंने कहा है कि समय आने पर पार्टी नेताओं के साथ बातचीत के बाद यह तय कर लिया जाएगा. फिलहाल शिवपाल सिंह यादव सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के बाद सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा को लेकर गंगा पार इलाके के लिए रवाना हो गए.

Tags: Priyanka gandhi, Shivpal singh yadav, UP Assembly Elections 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर