यूपी ATS के हत्थे चढ़ा इनामी सौरभ शुक्ला, पाकिस्‍तानी हैंडलर के संपर्क में होने का आरोप

एटीएस के मुताबिक, ये सभी भारत में पाकिस्‍तानी हैंडलर्स के निर्देश पर आपराधिक षड्यंत्र और कोडिंग करते हुए विभिन्‍न बैंक खातों में देश के अलग अलग स्‍थान से भारी धनराशि मंगाकर लोगों को वितरित करते थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 28, 2019, 9:19 AM IST
यूपी ATS के हत्थे चढ़ा इनामी सौरभ शुक्ला, पाकिस्‍तानी हैंडलर के संपर्क में होने का आरोप
यूपी ATS के हत्थे चढ़ा इनामी सौरभ शुक्ला
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 28, 2019, 9:19 AM IST
यूपी एटीएस ने शनिवार देर शाम 25 हजार के इनामी अपराधी सौरभ शुक्‍ला को प्रयागराज से गिरफ्तार किया. जानकारी के मुताबिक 24 वर्षीय सौरभ मध्य प्रदेश के सीधी जिले के अगहर का रहने वाला है. सौरभ पर पाकिस्‍तानी हैंडलर के संपर्क में रहने का आरोप है. बता दें कि 24 मार्च को यूपी एटीएस द्वारा गोरखपुर, लखनऊ, प्रतापगढ़, रीवा और महाराष्‍ट्र से 11 व्‍यक्‍त‍ि गिरफ्तार किए गए थे.

एटीएस के मुताबिक, ये सभी भारत में पाकिस्‍तानी हैंडलर्स के निर्देश पर आपराधिक षड्यंत्र और कोडिंग करते हुए विभिन्‍न बैंक खातों में देश के अलग अलग स्‍थान से भारी धनराशि मंगाकर लोगों को वितरित करते थे. सौरभ इन आरोपियों के सहयोगियों के रूप में काम करता था. सौरभ के पास से पुलिस ने पैनकार्ड, दो एटीएम कार्ड, बिना नंबर की पल्‍सर बाइक, वोटर आईडी कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और दो आधार कार्ड बरामद किए हैं.

यूपी एटीएस को लंबे समय से इसकी तलाश थी. सौरभ पर आरोप है कि वह लोगों को झांसा देकर बैंकों में खाता खुलवाकर उनका अकाउंट नंबर, एटीएम कार्ड लेकर उन खातों से पाकिस्‍तानी हैंडलर के निर्देश पर आए पैसों का आपराधिक लेन देन करता था.

(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी' पार्ट-2: लखनऊ में उद्योगपतियों का जमावड़ा, शाह करेंगे उद्घाटन

मुस्लिमों के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के मामले में साध्वी प्राची पर केस दर्ज
Loading...

मॉब लिंचिंग: पीएम मोदी को पत्र लिखने वालों को बीजेपी सांसद ने बताया 'नंगा गैंग'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 9:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...