योगी सरकार के मंत्री ने डाला वोट, पत्नी हैं बीजेपी की मेयर उम्मीदवार

इलाहाबाद में नगर पंचायत और महापौर पद के लिये रविवार को मतदान चल रहा है. इसी कड़ी में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने भी सुबह सबसे पहले अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

Manish Paliwal | ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 26, 2017, 11:57 AM IST
योगी सरकार के मंत्री ने डाला वोट, पत्नी हैं बीजेपी की मेयर उम्मीदवार
मंत्री नंद गोपाल गुप्ता और उनकी पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी की फोटो.
Manish Paliwal | ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 26, 2017, 11:57 AM IST
इलाहाबाद में नगर पंचायत और महापौर पद के लिये रविवार को मतदान चल रहा है. इसी कड़ी में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने भी सुबह सबसे पहले अपने मताधिकार का प्रयोग किया. वहीं मंत्री ने पत्नी के साथ मतदान केन्द्र तक पैदल जाकर वोट डाला.

इस दौरान उन्होंने जनता से मतदान करने की अपील भी की. कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि लोग मताधिकार का प्रयोग करके अच्छे प्रत्याशियों का चयन कर सकते हैं.

नंदी ने कहा कि अगर जनता वोट देने नहीं जायेगी उनका लोकप्रिय प्रत्याशी नहीं जीत सकता है. इसलिये जनता सबसे पहले मताधिकार का प्रयोग करने के लिये वोट जालने जायें. जिससे साफ सुथरी छवि के काबिल प्रत्याशी जीत हासिल कर सकें.

बता दें, कि कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता की पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी बीजेपी की महापौर प्रत्याशी हैं. उन्होंने भी पति के साथ ही जाकर मतदान किया. इस दौरान महापौर प्रत्याशी ने दावा किया कि महापौर रहते हुये उन्होंने बीते पांच सालों में जो कार्य किया है उसी के आधार पर जनता आज महापौर का प्रत्याशी चुनाव करेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2017, 11:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...