योगी सरकार के मंत्री ने डाला वोट, पत्नी हैं बीजेपी की मेयर उम्मीदवार
Allahabad News in Hindi

योगी सरकार के मंत्री ने डाला वोट, पत्नी हैं बीजेपी की मेयर उम्मीदवार
मंत्री नंद गोपाल गुप्ता और उनकी पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी की फोटो.

इलाहाबाद में नगर पंचायत और महापौर पद के लिये रविवार को मतदान चल रहा है. इसी कड़ी में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने भी सुबह सबसे पहले अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
इलाहाबाद में नगर पंचायत और महापौर पद के लिये रविवार को मतदान चल रहा है. इसी कड़ी में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने भी सुबह सबसे पहले अपने मताधिकार का प्रयोग किया. वहीं मंत्री ने पत्नी के साथ मतदान केन्द्र तक पैदल जाकर वोट डाला.

इस दौरान उन्होंने जनता से मतदान करने की अपील भी की. कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि लोग मताधिकार का प्रयोग करके अच्छे प्रत्याशियों का चयन कर सकते हैं.

नंदी ने कहा कि अगर जनता वोट देने नहीं जायेगी उनका लोकप्रिय प्रत्याशी नहीं जीत सकता है. इसलिये जनता सबसे पहले मताधिकार का प्रयोग करने के लिये वोट जालने जायें. जिससे साफ सुथरी छवि के काबिल प्रत्याशी जीत हासिल कर सकें.



बता दें, कि कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता की पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी बीजेपी की महापौर प्रत्याशी हैं. उन्होंने भी पति के साथ ही जाकर मतदान किया. इस दौरान महापौर प्रत्याशी ने दावा किया कि महापौर रहते हुये उन्होंने बीते पांच सालों में जो कार्य किया है उसी के आधार पर जनता आज महापौर का प्रत्याशी चुनाव करेगी.
First published: November 26, 2017, 11:55 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading