Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: ...चुनावी सभा में छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल भूले अपने ही प्रत्याशी का नाम, नेताओं ने याद दिलाया

UP Chunav: ...चुनावी सभा में छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल भूले अपने ही प्रत्याशी का नाम, नेताओं ने याद दिलाया

भूपेश बघेल ने कहा प्रयागराज कभी कांग्रेस पार्टी का मजबूत गढ़ हुआ करती थी. इस बार यहां कांग्रेस काफी बेहतर प्रदर्शन करेगी.

भूपेश बघेल ने कहा प्रयागराज कभी कांग्रेस पार्टी का मजबूत गढ़ हुआ करती थी. इस बार यहां कांग्रेस काफी बेहतर प्रदर्शन करेगी.

UP Assembly Election: जरा सोचिए किसी नेता को स्टार प्रचारक बनाकर चुनाव प्रचार के लिए बुलाया जाए और वह मंच पर अपनी पार्टी के प्रत्याशी का नाम ही भूल जाए, तो ऐसे नेताओं पर जनता हंसेगी ही न. ऐसा ही कुछ हुआ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेेल के साथ. भूपेश बघेल ने मीडिया से की गई बातचीत में दावा किया कि यूपी में इस बार चौंकाने वाले नतीजे आएंगे और कांग्रेस पार्टी को अप्रत्याशित सफलता मिलेगी.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार को संगम नगरी प्रयागराज में कई जनसभाओं को संबोधित किया. शहर की उत्तरी विधानसभा सीट पर चार बार के विधायक रहे पार्टी के दिग्गज नेता अनुग्रह नारायण सिंह के समर्थन में की गई जनसभा में भूपेश बघेल प्रत्याशी का नाम ही भूल गए और गलत नाम ले लिया. भूपेश बघेल ने अपना भाषण खत्म करने के बाद अनुग्रह नारायण सिंह का हाथ पकड़ा, लेकिन अनुग्रह की जगह अरुण को वोट देने की अपील करने लगे.

इस दौरान अनुग्रह की जगह अरुण को जिताने की अपील करने पर पीछे बैठे लोगों ने भूपेश बघेल को टोका. भूपेश बघेल को तब एहसास हुआ कि वह गलत प्रत्याशी का नाम गलत ले रहे हैं. इसके बाद उन्होंने अपनी भूल सुधार करते हुए और उनकी जगह पर अनुग्रह को जिताने की अपील की. भूपेश बघेल की गलती पर सभा में आए लोग हंसने लगे.

कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर किया दावा

भूपेश बघेल ने इस मौके पर मीडिया से की गई बातचीत में दावा किया कि यूपी में इस बार चौंकाने वाले नतीजे आएंगे और कांग्रेस पार्टी को अप्रत्याशित सफलता मिलेगी. उनसे जब यह सवाल किया गया कि अगर विधानसभा चुनाव में किसी को बहुमत नहीं मिलता है तो कांग्रेसी पार्टी क्या फैसला लेगी, तो इसका उन्होंने गोलमोल जवाब दिया. उन्होंने कहा अच्छी बात यही है कि कम से कम अब योगी सरकार के बहुमत में नहीं आने की बात उठने लगी है. भूपेश बघेल ने कहा प्रयागराज कभी कांग्रेस पार्टी का मजबूत गढ़ हुआ करती थी. इस बार यहां कांग्रेस काफी बेहतर प्रदर्शन करेगी.

Tags: Allahabad news, Bhupesh Baghel, Congress, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर