लाइव टीवी

प्रयागराज: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने एमपी एमएलए कोर्ट में किया सरेंडर, न्यायिक हिरासत में लिए गए

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 13, 2019, 1:49 PM IST
प्रयागराज: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने एमपी एमएलए कोर्ट में किया सरेंडर, न्यायिक हिरासत में लिए गए
यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट में एक मामले में सरेंडर किया है.

वाराणसी (Varanasi) में वर्ष 2006 में रेलवे क्रॉसिंग पर जाम लगाने के मामले में सरेंडर (Surrender) के साथ ही अजय कुमार लल्लू ने जमानत याचिका (Bail Application) भी दाखिल की है, जिस पर आज ही दोपहर दो बजे के बाद सुनवाई होनी है.

  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में वर्ष 2006 में रेलवे क्रॉसिंग पर जाम लगाने के एक केस में हाजिर नहीं हो रहे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष (UP Congress President) अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने बुधवार को एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट (MP MLA Special Court) में सरेंडर किया. इसके बाद उन्हें कोर्ट ने न्यायिक हिरासत (Judicial Custody)  में लिया. बताया जा रहा है कि सरेंडर (Surrender) के साथ ही अजय कुमार लल्लू ने जमानत याचिका (Bail Application) भी दाखिल की है, जिस पर आज ही दोपहर दो बजे के बाद सुनवाई होनी है.

कोर्ट ने एनबीडब्ल्यू के साथ कुर्की का आदेश भी किया था जारी

दरअसल इस केस में अजय कुमार लल्लू काफी समय से कोर्ट में उपस्थित नहीं हो रहे थे, जिकसे बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया था. यही नहीं कोर्ट ने एनबीडब्ल्यू के बाद भी हाजिर नहीं होने पर कुर्की का आदेश जारी कर दिया था. बुधवार को अजय कुमार लल्लू एमपी एमएलए कोर्ट पहुंचे और उन्होंने यहां सरेंडर कर दिया.

रिपोर्ट: सर्वेश दुबे

ये भी पढ़ें:

अयोध्या होगी देश की सबसे बड़ी धर्मनगरी, बनेगा हवाईअड्डा, सरयू में चलेगा क्रूज

अमेठी में सरेबाजार बीजेपी नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 1:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर