Home /News /uttar-pradesh /

Crime News: गर्लफ्रेंड को बुलाया, पीट-पीट कर किया बेहोश और मर्डर से पहले बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा घिनौना काम कि...

Crime News: गर्लफ्रेंड को बुलाया, पीट-पीट कर किया बेहोश और मर्डर से पहले बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा घिनौना काम कि...

बीए की छात्रा के मर्डर केस में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. (फाइल फोटो)

बीए की छात्रा के मर्डर केस में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. (फाइल फोटो)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के प्रयागराज (Prayagraj News) में बीए की छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के दावा है कि बीए की छात्रा की हत्या उसके ही बॉयफ्रेंड ने की है. बीए की छात्रा के मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए पुलिस ने कहा कि बॉयफ्रेंड अपनी मृतक प्रेमिका पर शक करता था, इसलिए उसने मुंह और नाक दबाकर उसकी हत्या कर दी. हालांकि, हत्या करने से पहले आरोपी बॉयफ्रेंड ने उसके साथ वह घिनौना काम किया, जिसे जान हर कोई हैरान है.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के प्रयागराज (Prayagraj News) में बीए की छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के दावा है कि बीए की छात्रा की हत्या उसके ही बॉयफ्रेंड ने की है. बीए की छात्रा के मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए पुलिस ने कहा कि बॉयफ्रेंड अपनी मृतक प्रेमिका पर शक करता था, इसलिए उसने मुंह और नाक दबाकर उसकी हत्या कर दी. हालांकि, हत्या करने से पहले आरोपी बॉयफ्रेंड ने उसके साथ वह घिनौना काम किया, जिसे जान हर कोई हैरान है.

दरअसल, कर्नलगंज में बीए की छात्रा की बेरहमी से हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक प्रेमिका के प्रेमी अमन सिंह राजपूत समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि आरोपी अमन सिंह राजपूत अपनी प्रेमिका पर शक करता था. इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी. पुलिस का दावा है कि प्रेमी आरोपी अमन सिंह राजपूत ने अपने दोस्तों के साथ प्रेमिका का पहले रेप किया और फिर उसकी नाक-मुंह दबाकर हत्या कर दी.

पुलिस की मानें तो प्रेमी अमन सिंह राजपूत ने बेहोशी की हालत में प्रेमिका के साथ दुष्कर्म किया और फिर हत्या कर दी. वारदात अंजाम देने के बाद छात्रा का शव कुंए में ठिकाने लगा दिया ताकि पहचान न हो सके. बताया जा रहा है कि घटना 22 जनवरी की है, जब आरोपी ने छात्रा को किताब देने के बहाने आईईआरटी मैदान के पास बुलाया था. वहीं पर आरोपी अमन ने प्रेमिका को डांटना शुरू किया, जिसके बाद बहस हो गई. आरोपी प्रेमिका को जंगल में ले गया और बहस के दौरान ही उसने प्रेमिका को पीटा भी.

जब मारपीट के बाद प्रेमिका बेहोश हो गई तो उसके साथ रेप भी किया गया. फिलहाल, तीनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. पुलिस ने कहा कि वे दोनों पिछले 10 महीने से एक दूसरे को जानते हैं. आरोपी और मृतक दोनों एक ही क्लास में पढ़ते थे.

Tags: Allahabad news, Crime News, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर