योगी सरकार में किसी को देश और प्रदेश छोड़ने की जरूरत नहीं पड़ेगी: केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की फाइल फोटो
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या में विहिप और शिवसेना के राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर बड़े आयोजन को लेकर कहा कि सरकार की ओर से राम भक्तों के जमावड़े को लेकर कोई आपत्ति नहीं है.

  • Share this:
अयोध्या विवाद के मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी के सुरक्षा को लेकर अयोध्या छोड़ने के बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा है कि योगी सरकार में किसी को देश और प्रदेश छोड़ने की जरूरत नहीं पड़ेगी. प्रयागराज पहुंचे डिप्टी सीएम ने कहा कि राज्य सरकार सभी को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी. इकबाल अंसारी ने 24 और 25 नवम्बर को अयोध्या में होने जा रहे शिवसेना और विश्व हिंदू परिषद के कार्यक्रम को लेकर मुसलमानों में असुरक्षा और अपनी सुरक्षा न बढ़ाये जाने पर अयोध्या छोड़ने की बात कही थी.

बाबरी मस्जिद के पक्षकार बोले- शिवसेना-वीएचपी के कार्यक्रम से दहशत में मुसलमान 

इसके अलावा केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या में विहिप और शिवसेना के राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर बड़े आयोजन को लेकर कहा कि सरकार की ओर से राम भक्तों के जमावड़े को लेकर कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने कहा कि इन दोनों ही आयोजनों को लेकर प्रदेश सरकार की ओर से कोई पाबंदी भी नहीं लगायी गई है.



डिप्टी सीएम ने कहा कि कोई भी रामभक्त अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन कर सकता है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कहीं भी कानून ब्यवस्था की कोई समस्या नहीं है. सरकार किसी भी आयोजन पर कोई पाबंदी भी नहीं लगाने जा रही है.
बाबरी पक्षकार के दहशत में मुसलमान वाले बयान पर बोले DGP- अयोध्या ही नहीं पूरे यूपी में सभी सुरक्षित

बता दें इससे पहले प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने भी बुधवार को इकबाल अंसारी के बयान पर लखनऊ में कहा कि प्रदेश की 23 करोड़ जनता और अल्पसंख्यकों को सुरक्षित रखने का संकल्प उत्तर प्रदेश पुलिस का है. डीजीपी ने कहा​ कि जो भी असुरिक्षत महसूस कर रहा है, वह फौरन स्थानीय पुलिस से संपर्क करे. हम उसकी पूरी सुरक्षा करेंगे.

ये भी पढ़ें: 

UP Board Exams 2019: इंटरमीडिएट के प्रैक्टिकल एग्जाम का कार्यक्रम जारी

सुप्रीम कोर्ट की रोक के बावजूद ताजमहल में अदा की गई नमाज, VIDEO वायरल

UP Board Exams 2019: पहली बार जारी हुआ प्रश्नपत्रों का ब्लू प्रिं​ट, ऐसे की तैयारी तो करेंगे टॉप

'शिवसेना, VHP के कार्यक्रम से दहशत में मुसलमान, सुरक्षा नहीं तो छोड़ दूंगा अयोध्या'

हाईकोर्ट ने खारिज की इलाहाबाद का नाम प्रयागराज किए जाने को लेकर दखिल PIL

पढ़िए #MeToo पर क्या बोले टीम इंडिया के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव

2019 से पहले हिंदुत्व को लेकर आक्रामक हुई बीजेपी को इन मुद्दों से चुनौती दे रहा विपक्ष
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज