Assembly Banner 2021
LIVE NOW

UP News Live: कोरोना संक्रमित बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी की तबीयत में सुधार

UP News Live: 9 सितंबर को तबीयत बिगड़ने पर पीजीआई लखनऊ से उन्हें मेदांता गुरुग्राम शिफ्ट किया गया था. संसद के मीडिया प्रभारी अभिषेक शुक्ला के मुताबिक डॉ रीता बहुगुणा जोशी को जल्द अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.

Hindi.news18.com | September 16, 2020, 9:18 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated September 16, 2020
UP News Live: कोरोना संक्रमित बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी की तबीयत में सुधार

हाइलाइट्स

9:17 am (IST)

गाजियाबाद: एक समान मुआवजे सहित अन्य मांगों को लेकर किसानों की पदयात्रा मेरठ के सैदपुर गांव से चलकर मंगलवार रात गाजियाबाद के गोविंदपुरम इलाके के अनाज मंडी में पहुंची. यहां से आज किसान अपनी मांगों को लेकर जिला अधिकारी दफ्तर तक कूच करेंगे और अपना एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपेंगे. किसानों का यह भी कहना है कि पिछले तकरीबन 1 साल से वह लोग अपनी मांगों को लेकर शासन और प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं, लेकिन सिवाय आश्वासन के उन्हें आज तक कुछ नहीं मिला है. इस बार किसान आर-पार की लड़ाई लड़ने की बात कर रहे हैं. 

9:15 am (IST)

सीतापुर: पुलिस और गौ तस्करों के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने से 25 हजार का इनामी गौ तस्कर शहवान गिरफ्तार. मुठभेड़ में SO रामपुर कला संजीव यादव बाल-बाल बचे. 2019 से गौकशी के कई मामलों में चल रहा था वांछित. रामपुर कला थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़.

9:14 am (IST)

हरदोई: लव जेहाद का मामला आया सामने. मुस्लिम युवक ने हिन्दू युवक के नाम से बनाई फेसबुक आईडी. युवती को प्रेम जाल में फंसाकर दो साल तक करता रहा शारीरिक शोषण. युवती को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप और मोबाइल से ली फ़ोटो. कोतवाली शहर इलाके की रहने वाली युवती शाहजहांपुर में करती है निजी कम्पनी में नौकरी. अश्लील फोटो दिखाकर करता रहा ब्लैकमेल. पाली थाना इलाके के रहने वाले युवक के विरुद्ध पीड़िता ने दी तहरीर. पुलिस जांच में जुटी.

8:38 am (IST)

प्रयागराज: संगम नगरी में कोरोना का कहर लगातार जारी. जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 15 हजार के पहुंचा पार. मंगलवार को मिले रिकार्ड 388 कोरोना पॉजिटिव मरीज. जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर हुआ 15134. जिले में मंगलवार को कोरोना से 04 मरीजों की हुई मौत. कोरोना से अब तक 215 लोगों की हो चुकी है मौत. 
इलाज के बाद 47 कोरोना पाज़िटिव मरीज स्वस्थ होकर गए घर. अब तक जिले में 3786 कोरोना पाज़िटिव स्वस्थ होकर जा चुके हैं घर. जिले में 3700 से ज्यादा कोरोना के केस हैं एक्टिव. सीएमओ डॉ जीएस बाजपेई ने दी जानकारी.

8:30 am (IST)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को वृद्धावस्था, दिव्यांग, विधवा पेंशन योजना की किश्त का करेंगे वितरण. सुबह 10:00 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ऑनलाइन ट्रांसफर किया जाएगा. सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ कार्यक्रम में फतेहपुर, ललितपुर, अयोध्या, प्रयागराज, वाराणसी, देवरिया और चित्रकूट जिलों के लाभार्थी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे. कार्यक्रम में मंत्री समाज कल्याण, मंत्री दिव्यांग कल्याण, महिला कल्याण ,मुख्य सचिव आरके तिवारी, प्रमुख सचिव समाज कल्याण समेत अन्य अधिकारी भी होंगे शामिल.

8:29 am (IST)

चित्रकूट: आकाशीय बिजली ने ढाया कहर. 24 घंटे के अंदर आकाशीय बिजली गिरने से अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 5 लोगों की हुई मौत. दो भैसों की भी हुई मौत. तीन लोग गंभीर रूप से घायल. मऊ थाना के चंदई गांव में दंपति की मौत. रैपुरा थाना क्षेत्र में नत्थू और सुल्तान की मौत. मानिकपुर थाना क्षेत्र के जरका पुरवा में विनीत की हुई मौत.

LOAD MORE
प्रयागराज. कोरोना संक्रमित (COVID-19) बीजेपी (BJP) सांसद डॉ रीता बहुगुणा जोशी (MP Rita Bahuguna Joshi) की तबीयत में सुधार हो रहा है. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती रीता बहुगुणा आईसीयू से बाहर आ गई हैं. 9 सितंबर को तबीयत बिगड़ने पर पीजीआई लखनऊ से उन्हें मेदांता गुरुग्राम शिफ्ट किया गया था. संसद के मीडिया प्रभारी अभिषेक शुक्ला के मुताबिक डॉ रीता बहुगुणा जोशी को जल्द अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. बता दें बीजेपी सांसद के पति पूरन चंद्र जोशी पहले से ही मेदांता अस्पताल में भर्ती थे. परिवार के कई अन्य लोगों की रिपोर्ट भी कोरोना पाज़िटिव आई थी.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज