LIVE NOW

UP News Live Updates: 51 घंटे से पानी की टंकी पर चढ़ा है अधिवक्ता परिवार, बुलाई गई NDRF

UP News Live: रविवार शाम एडीजी, आईजी, डीएम और एसएसपी समेत तमाम अफसर पहुंचे और उसे नीचे उतारने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इतना ही नहीं सोमवार सुबह परिवार ने पेट्रोल डालकर आग लगाने की धमकी दी.

Hindi.news18.com | November 9, 2020, 11:36 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated November 9, 2020
11:36 am (IST)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को दिवाली का तोहफा दिया. पीएम मोदी ने करीब 614 करोड़ से अधिक की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां कहा कि काशी में जो भी हो रहा है वो बाबा विश्वनाथ की कृपा से हो रहा है. पीएम मोदी बोले कि अब काशी स्वास्थ्य सुविधाओं का हब बन रहा है. 

10:23 am (IST)
कोतवाली सदर क्षेत्र के मिढावली के निकट यमुना एक्सप्रेसवे पर घने धुंध की वजह से एक के बाद एक आठ गाडियां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए आगरा के अस्पताल में एडमिट कराया गया.

9:43 am (IST)

मेरठ: लव जिहाद का आरोपी गिरफ्तार. 6 माह बाद अपह्रत किशोरी बरामद. 31 मई 2020 को कंकरखेड़ा के सिंधावली गांव  से हुआ था अपहरण. अपहरणकर्ता शाकिब गिरफ़्तार. 15 वर्षीय किशोरी सकुशल बरामद. दिल्ली-देहरादून हाईवे से कंकरखेड़ा पुलिस ने किया गिरफ्तार. युवती की बरामदगी के लिए हिंदू संगठनों ने किये थे प्रदर्शन.

9:42 am (IST)
राम कुमार पटेल और पूर्व सांसद कैलाश नाथ यादव भी सपा में शामिल होंगे.

9:41 am (IST)

बरेली. अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ पुलिस ने संजय नामक शातिर हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार. तस्कर के कब्जे से 5 तमंचे और हथियार बनाने के उपकरण बरामद. नबाबगंज थाना पुलिस ने बिथरी गांव से तस्कर को किया गिरफ्तार.

9:40 am (IST)

लखनऊ. मोहनलालगंज बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने ने रेल मंत्री को लिखा पत्र. आलमनगर रेलवे स्टेशन का नाम बुद्धेश्वर धाम करने के संबंध में लिखी चिट्ठी.

LOAD MORE
प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) के बेली गांव स्थित 30 फुट ऊंचे पानी की टंकी पर शनिवार सुबह चढ़ा हरदोई (Hardoi) के अधिवक्ता विजय प्रताप सिंह और उनके परिवार को 51 घंटे से भी ज्यादा का वक्त हो जाने के बाद भी नीचे नहीं उतारा जा सका है. वह अपने उत्पीड़न की सीबीआई जांच और 13 सूत्रीय मांगों पर अड़ा हुआ है. रविवार शाम एडीजी, आईजी, डीएम और एसएसपी समेत तमाम अफसर पहुंचे और उसे नीचे उतारने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इतना ही नहीं सोमवार सुबह परिवार ने पेट्रोल डालकर आग लगाने की धमकी दी. जिसके बाद वाराणसी से 57 सदस्यीय एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है. बता दें अधिवक्ता विजय प्रताप सिंह अपने परिवार के तीन लोगों व दो अन्य के साथ पानी की टंकी पर चढ़ा हुआ है. इससे पहले भी वह हरदोई व लखनऊ में पानी की टंकी पर चढ़ चुका है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज