Assembly Banner 2021

2 मई से पहले ही प्रयागराज में आ गया पंचायत चुनाव का पहला नतीजा, जानें कौन जीता और कैसे

युवा सनी यादव निर्विरोध चुने गए प्रधान

युवा सनी यादव निर्विरोध चुने गए प्रधान

Prayagraj Panchayat Chunav: प्रयागराज के भगवतपुर ब्लॉक के फुलवा ग्राम के सामान्य सीट होने के बावजूद सनी यादव निर्विरोध प्रधान चुने गए हैं. सनी यादव के सामने किसी अन्य ने दावेदारी पेश नहीं की.

  • Share this:
प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) के एक गांव में बिना चुनाव प्रचार और मतदान के ही ग्राम प्रधान (Gram Pradhanका  पहला नतीजा घोषित कर दिया गया है. दरअसल, प्रयागराज के ग्राम फुलवा से पहली बार प्रधानी का चुनाव लड़ रहे युवा प्रत्याशी सनी यादव निर्विरोध प्रधान बने हैं. प्रयागराज के भगवतपुर ब्लॉक के फुलवा ग्राम के सामान्य सीट होने के बावजूद सनी यादव निर्विरोध प्रधान चुने गए हैं. सनी यादव के सामने किसी अन्य ने दावेदारी पेश नहीं की, लिहाजा उन्हें निर्विरोध प्रधान घोषित कर दिया गया. बता दें प्रयागराज समेत 18 जिलों में पहले चरण के तहत 15 अप्रैल को मतदान होने हैं.

युवा प्रधान निर्विरोध मिलने पर फुलवा गांव में ख़ुशी की लहर भी देखने को मिल रही है. सनी यादव को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. निर्विरोध प्रधान चुने जाने पर सनी यादव ने सभी ग्राम वासियों का धन्यवाद किया और कहा किअब उनके गांव में भी विकास की लहर देखने को मिलेगी. बता दें सनी यादव पहली बार प्रधानी का चुनाव लड़े हैं और पहली बार में ही निर्विरोध निर्वाचित हुए. सनी यादव के बाबा स्व रामानंद सिंह यादव भी 2005 में निर्विरोध प्रधान चुने गए थे,

Youtube Video




15 अप्रैल को मतदान
गौरतलब है कि राज्य निर्वाचन आयोग ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए सभी प्रत्याशियों की लिस्ट फाइनल कर दी है. नामांकन पत्रों की जांच के बाद सही पाए गए प्रत्याशियों को उनका-उनका सिंबल भी बांट दिया गया है. प्रथम चरण में जिन 18 जनपदों में नामांकन हुए हैं वे अयोध्या, आगरा, कानपुर नगर, गाजियाबाद, गोरखपुर, जौनपुर, झांसी, प्रयागराज, बरेली, भदोही, महोबा, रामपुर, रायबरेली, श्रावस्ती, संत कबीर नगर, सहारनपुर, हरदोई एवं हाथरस हैं जिनमें आगामी 15 अप्रैल को मतदान कराया जाना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज