होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

प्रयागराज में सर्राफा व्यापारी से यूपी पुलिस के 3 सिपाहियों ने लूटी थी चांदी, गिरफ्तार

प्रयागराज में सर्राफा व्यापारी से यूपी पुलिस के 3 सिपाहियों ने लूटी थी चांदी, गिरफ्तार

Prayagraj News: आरोपी पुलिस कर्मियों की फोटो.

Prayagraj News: आरोपी पुलिस कर्मियों की फोटो.

Prayagraj News: जब सर्राफ को अपने साथ हुई ठगी की आंशका हुआ तो उसने इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से की. इसके बाद शाहगंज पुलिस ने विक्रम की शिकायत पर तीनों सिपाहियों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया. पुलिस ने बताया कि धर्मधुरंधर गुप्ता क्राइम ब्रांच, राहुल कंहईपुर थाने में और राकेश नगर कोतवाली प्रतापगढ़ में तैनात हैं.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

हाथरस के व्यापारी को झांसा देकर की थी लूट
पुलिस ने तीनों सिपाहियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

प्रयागराज. यूपी के प्रयागराज पुलिस ने सर्राफा व्यापारी से लूट करने वाले 3 सिपाहियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटी हुई चांदी भी बरामद कर ली है. आरोप है कि शाहगंज में शनिवार को तीन सिपाहियों ने हाथरस के व्यापारी को डरा धमकाकर 4 किलो चांदी लूटी थी. इसके बाद सिपाही फरार हो गए थे. पीड़ित व्यापारी ने शाहगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. घटना सामने आने के बाद पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुट गई थी.

घटना शाहगंज थाना क्षेत्र की है. बता दें कि हाथरस जिले के घड़ी अंता निवासी सर्राफ विक्रम अपने भतीजे हिमांशु के साथ शनिवार को प्रयागराज आए थे. वह चांदी का सामान बनवाकर वापस अपने घर हाथरस लौट रहे थे. आरोप है कि शनिवार रात प्रतापगढ़ में तीन सिपाही धर्मधुरंधर गुप्ता, राहुल और राकेश ने शाहगंज थाने के पास सर्राफ को पकड़ लिया. इन तीनों सिपाहियों ने सर्राफ को डराया धमकाया की तुम चोरी का माल लेकर जा रहे हो, तुम्हारे खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा. ये लोग खुसरोबाग के पास व्यापारी के पास से 4 किलो चांदी का सामान ले लिया और ये लोग वहां से फरार हो गए.

गुटखा थूकने पर हुआ विवाद, पैंट्री कार मैनेजर ने चलती ट्रेन से युवक को फेंका, जानें पूरा मामला

जब सर्राफ को अपने साथ हुई ठगी की आंशका हुआ तो उसने इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से की. इसके बाद शाहगंज पुलिस ने विक्रम की शिकायत पर तीनों सिपाहियों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया. पुलिस ने बताया कि धर्मधुरंधर गुप्ता क्राइम ब्रांच, राहुल सिंह कंहईपुर थाने में और राकेश सिंह नगर कोतवाली प्रतापगढ़ में तैनात हैं. पुलिस ने तीनों सिपाहियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Tags: Prayagraj News, Prayagraj Police, Up crime news, UP news, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर