लाइव टीवी

प्रयागराज : पत्नी और बेटे की हत्या के बाद फंदे पर झूलकर कांस्टेबल ने दी जान

एएनआई
Updated: October 22, 2019, 6:21 AM IST
प्रयागराज : पत्नी और बेटे की हत्या के बाद फंदे पर झूलकर कांस्टेबल ने दी जान
प्रयागराज में एक पुलिस कांस्टेबल अपनी पत्नी और बेटे की हत्या के बाद खुद फंद पर झूल गया.

महिला और उसके बेटे के सिर पर किसी भारी वस्तु से हमला करके हत्या (Murder ) की गई है. पुलिस (Police) आशंका जता रही है कि पत्नी(Wife) और बेटे की हत्या करने के बाद गोविंद नारायण ने खुद मौत को गले लगा लिया होगा.

  • Share this:
प्रयागराज. प्रयागराज (Prayagraj) की पुलिस लाइन में रहने वाले एक पुलिस कांस्टेबल (Police constable) ने अपनी पत्नी और बेटे की निर्मम हत्या कर दी. उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी. कांस्टेबल गोविंदनारायण, पत्नी चंद्रा व बेटा सोनू के शव सोमवार रात सरकारी क्वार्टर में मिले हैं.

प्रथम दृष्टया लगाता है कि महिला और उसके बेटे के सिर पर किसी भारी वस्तु से हमला करके हत्या की गई है. पुलिस आशंका जता रही है कि पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद गोविंद नारायण ने खुद मौत को गले लगा लिया होगा. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

जालौन के डकोर का रहने वाला था परिवार
जानकारी के अनुसार मूल रूप से जालौन के डकोर, चिल्ली का रहने वाला गोविंद नारायण प्रयागराज में कई सालों से तैनात था. वह वर्तमान में डीआईजी कार्यालय में नियुक्त था. पत्नी और दो बेटों सोनू व भारत के साथ वह पुलिस लाइन स्थित सरकारी क्वार्टर में रह रहा था.

पड़ोसियों ने यह बताया
पड़ोसियों ने बताया कि शाम पांच बजे के करीब गोविंद नारायण कार्यालय से घर पहुंचा और इसके बाद उसे किसी ने नहीं देखा. रात नौ बजे के करीब भारत कमरे पर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद मिला. कई बार आवाज लगाने पर जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने मोहल्ले के लोगों को बुला लिया. इसके बाद लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि मां व बड़ा भाई जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे जबकि, पिता फंदे पर लटका था. इसके बाद लोगों ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी.

मौके के पहुंचे आला-अधिकारी
Loading...

सूचना पर एडीजी, डीआईजी, एसएसपी के साथ ही डीएम व अन्य प्रशासनिक अफसर भी मौके पर पहुंचे और पंचनामा बनवाया. पुलिस ने बताया कि पहली नजर में लगता है कि कांस्टेबल ने पत्नी और बेटे दोनों की हत्या कर खुद भी फंदे से झूल गया है. इसके पीछे क्या वजह है इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता.

एसएसपी ने यह बताया
एसएसपी, सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि तीनों शव भीतर के कमरे में मिले हैं. महिला व उसके बेटे की लाश जमीन पर खून से सनी मिली है. कांस्टेबल का शव फंदे पर लटका हुआ था. फोरेंसिक टीम मौके पर जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें-  कमलेश तिवारी हत्याकांड: सामने आई हत्यारोपी की तस्वीर, ढाई-ढाई लाख इनाम घोषित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 6:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...