कातिल के करीब पहुंची पुलिस, एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या से दहला था प्रयागराज
Allahabad News in Hindi

कातिल के करीब पहुंची पुलिस, एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या से दहला था प्रयागराज
कातिल के करीब पहुंची पुलिस

इस हत्याकांड के खुलासे के लिए एसएसपी की ओर से लगायी गई पुलिस की छह टीमें भी लगातार वर्क आउट में लगी हैं. एसएसपी (SSP) अभिषेक दीक्षित के मुताबिक इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस से ही इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का खुलासा हो सकता है.

  • Share this:
प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में 2 जुलाई की रात एक ही परिवार के 4 लोगों को उनके ही घर में बेरहमी से क़त्ल (Murder) किये जाने की वारदात के नौ दिन बाद पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं. इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए पुलिस जल्द हत्यारोपियों तक पहुंच सकती है और हत्याकांड का खुलासा भी कर सकती है. पुलिस ने इस हत्याकांड में संदिग्ध पड़ोसी होमगार्ड को कानपुर से पकड़कर लाई थी. होमगार्ड और उसकी बेटी की निशानदेही पर अब पुलिस ने तालाब से मृतक वैद्य विमलेश पाण्डेय का मोबाइल बरामद कर लिया है. इसके साथ ही आस-पास के गांवों के लगभग हर घर से एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पुलिस ने कड़ी पूछताछ भी की है.

इस हत्याकांड के खुलासे के लिए एसएसपी की ओर से लगायी गई पुलिस की छह टीमें भी लगातार वर्क आउट में लगी हैं. एसएसपी अभिषेक दीक्षित के मुताबिक इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस से ही इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का खुलासा हो सकता है. उन्होंने स्वीकार किया है कि पुलिस को इलेक्ट्रानिक सर्विलांस के जरिए ऐसे क्लू मिले हैं, जिनसे हत्यारोपियों तक जल्द पहुंचा जा सकता है और पूरे हत्याकांड का खुलासा भी हो सकता है. फिलहाल एसएसपी खुद भी पूरे मामले पर नजर बनाये हुए हैं और जांच में लगी टीमों की मानीटरिंग भी कर रहे हैं.

Vikas Dubey Encounter: 15 बड़े सवाल, पढ़ें ADG लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार का सीधा जवाब



एसएसपी ने भी घटना के बाद से कई बार मौके पर जाकर लोगों से पूछताछ की है. गौरतलब है कि 2 जुलाई की रात होलागढ़ के देवापुर गांव में क्लीनिक चलाने वाले विमलेश पांडेय उनके बेटे प्रिंस और दो बेटियों सृष्टि व श्रेया की सोते समय धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. जबकि उनकी पत्नी रचना पांडेय को गम्भीर हालत में एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनकी हालत अब स्थिर बनी हुई है. इस ब्लाइंड मर्डर केस में पहले यह आशंका जताई गई कि यह वारदात लूट या फिर रेप की वजह से अंजाम दी गई. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और घर की तलाशी केबाद यह दोनों थ्योरी फेल हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading