Home /News /uttar-pradesh /

up police sub inspector atul singh dead body found in suspicious condition in prayagraj upns

UP: प्रयागराज में दरोगा अतुल सिंह की संदिग्ध मौत से मचा हड़कंप, बाथरूम में मिली लाश

नवाबगंज थाने में तैनात अतुल सिंह पुलिस विभाग में दरोगा पद पर कार्यरत थे. (File photo)

नवाबगंज थाने में तैनात अतुल सिंह पुलिस विभाग में दरोगा पद पर कार्यरत थे. (File photo)

इसके बाद जब थानेदार समेत पुलिसकर्मियों ने आवास पर पहुंचे तो उनकी लाश बाथरूम पड़ी मिली. पुलिस ने घटना की उच्च अधिकारियों को दी. अधिकारियों के पहुंचने के बाद लाश को कस्टडी में लेकर जांच पड़ताल में जुटे हैं. एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि दारोगा की मौत का कारण जानने के लिए बॉडी का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा. फिलहाल पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. प्रयागराज के नवाबगंज थाने में तैनात दारोगा अतुल कुमार सिंह का शव शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में बाथरूम में मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. प्रयागराज के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) अजय कुमार ने मौके पर पहुंचकर बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं. बाथरूम में बाल्टी और मग के पास उनकी चप्पलें भी पड़ी थीं. मूल रूप से बलिया के रहने वाले अतुल सिंह के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. सूचना मिले पर फॉरेंसिक जांच टीम ने मौके का मुआयना किया. उधर, मौत की सूचना मिलने पर मृतक दरोगा के घर में कोहराम मचा हुआ है.

बता दें कि नवाबगंज थाने में तैनात अतुल सिंह पुलिस विभाग में दरोगा पद पर कार्यरत थे. वह गाजीपुर जिले के रहने वाले थे, उनका पूरा परिवार लखनऊ में रहता है. नवाबगंज चौराहे पर लिए किराए के मकान पर वह अकेले रहते थे. वह मकान रिटायर्ड रेल चालक राधेश्याम यादव का है. आज सुबह हर रोज की तरह सभी पुलिस अधिकारी और कर्मचारी थाने पहुंचे. थाने में ही तैनात पुलिस कर्मचारियों ने सुबह जब फोन किया तो फोन नहीं उठा. इसके बाद कई बार कॉल करने पर भी कॉल रिसीव नहीं किया गया.

Gonda में SBI की असिस्टेंट मैनेजर ने की आत्महत्या, जानिए 7 माह की प्रेग्नेंट महिला ने क्यों लगाया मौत को गले!

इसके बाद जब थानेदार समेत पुलिसकर्मियों ने आवास पर पहुंचे तो उनकी लाश बाथरूम पड़ी मिली. पुलिस ने घटना की उच्च अधिकारियों को दी. अधिकारियों के पहुंचने के बाद लाश को कस्टडी में लेकर जांच पड़ताल में जुटे हैं. एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि दारोगा की मौत का कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा. फिलहाल पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी है.

Tags: Allahabad news, CM Yogi, Prayagraj News, Prayagraj Police, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर