घूस के पैसे को लेकर दो पुलिसकर्मियों में जमकर चलीं लाठियां, VIDEO वायरल

पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में हेड कांस्टेबल रामनरेश की कौंधियारा थाने में ही नियुक्त सब-इंस्पेक्टर आशीष सिंह के बीच हुई मारपीट की घटना कैद हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 2:05 PM IST
घूस के पैसे को लेकर दो पुलिसकर्मियों में जमकर चलीं लाठियां, VIDEO वायरल
प्रयागराज में घूस के पैसे को लेकर दो पुलिस वालों में जमकर हुई मारपीट
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 2:05 PM IST
प्रयागराज जनपद के थाना कौंधियारा में घूस के पैसे के बंटवारे को लेकर दो पुलिसकर्मियों के बीच जमकर लाठियां चलीं. 11 अगस्त को एक पेट्रोल पंप पर हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी अतुल शर्मा ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही जांच एसपी क्राइम को सौंपी है.

पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के मुताबिक हेड कांस्टेबल रामनरेश की कौंधियारा थाने में ही नियुक्त सब-इंस्पेक्टर आशीष सिंह के बीच कुछ कहासुनी हो गई. इसके कुछ सेकंड बाद ही सब-इंस्पेक्टर आशीष सिंह लाठी निकाल कर रामनरेश को मारने लगते हैं. देखते ही देखते दोनों के बीच जम कर मारपीट होती है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि सब-इंस्पेक्टर की मार से हेड कांस्टेबल रामनरेश जमीन पर गिरा जाते हैं. इस बीच साथी पुलिसकर्मी बीच-बचाव भी करते नजर आए.

घटना सामने आने के बाद सीओ (बारा) ने मामले की जांच कर एसएसपी अतुल शर्मा को जानकारी दी है. इसपर कार्रवाई करते हुए एसएसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. एसपी क्राइम क्राइम आशुतोष मिश्रा में बताया की जांच पूरी होने के बाद जब रिपोर्ट आ जाएगी तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. कहा जा रहा है कि पूरी लड़ाई घूस के पैसे के बंटवारे को लेकर हुई. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर भी दोनों के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग उठ रही है.



(रिपोर्ट: ज्योति राव फुले)

ये भी पढ़ें:

कश्‍मीर पर प्रियंका गांधी बोलीं- असंवैधानिक तरीके से हटाया गया अनुच्‍छेद 370
Loading...

सीएम सिटी में मुस्लिम भाइयों ने बंधवाई राखी, बोले- बहनों की सुरक्षा पहला कर्तव्य
First published: August 14, 2019, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...