Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: ...जब वोट मांगने के लिए निकले योगी सरकार के मंत्री छानने लगे कचौड़ी

UP Chunav: ...जब वोट मांगने के लिए निकले योगी सरकार के मंत्री छानने लगे कचौड़ी

नंद गोपाल गुप्ता नंदी चंद्रलोक चौराहे पर संदीप अग्रहरि की कचौड़ी की दुकान पर जा पहुंचे और कचौड़ी छानना शुरू कर दिया.

नंद गोपाल गुप्ता नंदी चंद्रलोक चौराहे पर संदीप अग्रहरि की कचौड़ी की दुकान पर जा पहुंचे और कचौड़ी छानना शुरू कर दिया.

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Chunav 2022) की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और नेता जनता को लुभाने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं. ऐसा ही कुछ किया प्रयागराज (Prayagraj News) जिले की शहर दक्षिणी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक (BJP MLA) और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Nandi) ने, जिसकी चर्चा हर ओर हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

 प्रयागराज. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Chunav 2022) की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और नेता जनता को लुभाने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं. ऐसा ही कुछ किया प्रयागराज (Prayagraj News) जिले की शहर दक्षिणी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक (BJP MLA) और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Nandi) ने, जिसकी चर्चा हर ओर हो रही है.

दरअसल नंद गोपाल गुप्ता नंदी हमेशा आम जनता, पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के करीब रहते हैं. लेकिन शनिवार को कैबिनेट मंत्री नंदी ने ऐसा कारनामा किया कि लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. कैबिनेट मंत्री नंदी अपने विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण पर निकले थे और अचानक कोठा पर्चा इलाके में जा पहुंचे. उन्होंने इलाके में पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और व्यापारियों के घर जाकर उनसे मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं.

इसके बाद वहां से निकलकर कैबिनेट मंत्री चंद्रलोक चौराहे पर पहुंच गए. यहां मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी संदीप अग्रहरि की कचौड़ी की दुकान पर जा पहुंचे. उन्होंने दुकान पर कचौड़ी छानना शुरू कर दिया. इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को अपने संघर्ष के दिनों की भी याद दिलाई. उन्होंने बताया कि किस तरह से प्रयागराज की जनता ने उन्हें सिर माथे पर बैठाया है, लेकिन इसके बावजूद वह अपने संघर्ष के दिनों को आज तक नहीं भूले हैं.

ये भी पढ़ें- मुलायम सिंह यादव के समधी के बाद बहू अपर्णा भी होंगी बीजेपी में शामिल? चर्चा गर्म

कैबिनेट मंत्री नंदी ने कहा कि वे सड़क किनारे समोसा बनाने से लेकर कचौड़ी छानने और सड़क किनारे पटरी दुकान लगाने का काम कर चुके हैं. इसलिए छोटे से लेकर बड़े सभी दुकानदारों और व्यापारियों की समस्याओं को बखूबी जानते और समझते हैं. मंत्री नंद गोपाल गुप्ता का यह अंदाज उनके कार्यकर्ताओं और उनके विधानसभा क्षेत्र के लोगों को भी खूब पसंद आया.

यूपी विधानसभा चुनाव से जुड़े तमाम बड़े अपडेट्स यहां पढ़ें…

इस मौके पर मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी द्वारा निकाली गई कचौड़ी का लोगों ने स्वाद भी चखा. कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के चंद्रलोक चौराहे की एक दुकान पर कचौड़ी निकालने का वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो भी बना लिया जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Tags: Prayagraj News, UP BJP, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर