अब से पहले नहीं देखी होगी दूल्‍हे पर पैसों की ऐसी बरसात, Viral Video देखकर आप भी कहेंगे ये क्‍या हो रहा है?

उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज शहर में हुई शादी में करोड़ों रुपये लुटाए गए

उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज शहर में हुई शादी में करोड़ों रुपये लुटाए गए

Uttar Pradesh News: उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज शहर के झलवा इलाके गेस्‍ट हाउस में इस शादी में कोव‍िड प्रोटोकॉल तो तोड़े गए पर आरोप है कि इस शादी में लाखों-करोड़ों की रकम फूंक दी गई. इतना ही नहीं न‍ियमों को ताक पर रखकर सैकड़ों की भीड़ बुलाई गई.

  • Share this:

उत्‍तर प्रदेश सरकार की तमाम बंद‍िशों के बाद भी लोग लॉकडाउन न‍ियमों को धज्‍जियां उड़ाते हुए नजर आते हैं. उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज का एक ऐसा ही वीड‍ियो इन द‍िनों सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है ज‍िसमें न‍ियमों की धज्‍ज‍ियों को जमकर तोड़ा गया. कोरोना न‍ियम तोड़ने नहीं बल्‍क‍ि से शादी क‍िसी और वजह से चर्चा में रही. इस शादी के दौरान डांस फ्लोर ही नहीं या स्‍टेज पर भी दूल्‍हे पर जमकर नोटों की बरसात हुई. वायरल वीड‍ियों में आ देख सकते हैं क‍ि स्‍टेज पर जब दूल्‍हा-दुल्‍हन बैठे है तो कुछ लोग फूल से बरसात कर रहे हैं तो कुछ लोगों नोटों की गड्ड‍ियां लेकर लूटाने पर लगे हैं. वहीं साधू संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. निरंजनी अखाड़े से निष्काषित होने के बाद बगावती तेवर अपनाने वाले शिष्य स्वामी आनंद गिरि द्वारा लगातार लगाए जा रहे गंभीर आरोपों का सिलसिला अभी ख़त्म भी नहीं हुआ कि इस शादी के वायरल वीडियो में वह भी द‍िखाई दे रहे हैं.

इस शादी के वायरल वीडियो में महंत नरेंद्र गिरि कोविड प्रोटोकॉल को भूलकर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के बिना ही एक शादी समारोह में शिरकत करते और स्टेज पर चढ़कर वर-वधू को आशीर्वाद देते दिखाई दे रहे हैं. जिस शादी में उन्होंने शिरकत की है, उसमे सैकड़ों की भीड़ है. किसी ने भी मास्क नहीं लगा रखा है. महंत नरेंद्र गिरि के सामने ही कई लोग देर तक नोट उड़ाते भी नज़र आ रहे हैं, तो वहीं इस शादी समारोह में बार-बालाओं ने भी जमकर अश्लील डांस क‍िया.

Youtube Video

महंत नरेंद्र गिरि की मौजूदगी में हुई शादी से जुड़े कई वीडियो की सीरीज़ स्वामी आनंद गिरि ने जारी की हैं. यह सभी वीडियो छह मई को प्रयागराज शहर के झलवा इलाके के एक गेस्ट हाउस में हुई एक शादी का है. शादी महंत नरेंद्र गिरि के एक अन्य शिष्य और उनके मीडिया प्रभारी अभिषेक थे. आरोप है कि इस शादी में लाखों-करोड़ों की रकम फूंक दी गई. कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाकर सैकड़ों की भीड़ बुलाई गई.
आरोप यह भी है कि पूरा आयोजन महंत नरेंद्र गिरि की देखरेख और उनकी मौजूदगी में हुआ. स्वामी आनंद गिरि ने यह भी आरोप लगाया है कि शादी समारोह में हनुमान मंदिर के चढ़ावे और निरंजनी अखाड़े के मठ के पैसे को पानी की तरह बहाया गया. लाखों रुपये अदा कर बार बालाओं को बुलाकर उनका अश्लील डांस कराया गया. हालांकि महंत नरेंद्र गिरि ने फोन पर हुई बातचीत में इन सभी आरोपों का खंडन किया है. उनका कहना है कि दूसरे मेहमानों की तरह वह सिर्फ एक आमंत्रित सदस्य के रूप में गए थे और बाकी मामलों से उनका कोई लेना देना नहीं है. हालांकि बिना मास्क पहने सैकड़ों की भीड़ में जाना कहीं न कहीं उन्हें भी सवालों के घेरे में ज़रूर खड़े करता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज