होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP: छेड़खानी के आरोपी ने पुलिस पर की फायरिंग, स्पेशल टीम ने एनकाउंटर कर दबोचा

UP: छेड़खानी के आरोपी ने पुलिस पर की फायरिंग, स्पेशल टीम ने एनकाउंटर कर दबोचा

उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर के दौरान पकड़ा गया बदमाश

उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर के दौरान पकड़ा गया बदमाश

Uttar Pradesh Police Encounter: एनकाउंटर के दौरान पुलिस की गोलियों का निशाना बने मोहम्मद कैफ के पैर में गोली लगी है. गो ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अभियुक्त के कब्जे से 315 बोर का तमंचा-कारतूस बरामद हुआ है
पुलिस ने इस मामले में दो अभियुक्तों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था
पकड़े गए अपराधी का नाम मोहम्मद कैफ है

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार का सख्त रवैया लगातार जारी है. ताजा मामला मऊ का है जहां के आइमा थाना क्षेत्र में मंगेतर के साथ नहर किनारे बैठी युवती के साथ छेड़खानी करने और उसका वीडियो बनाकर वायरल करने के तीसरे आरोपी मोहम्मद कैफ को पुलिस ने मुठभेड़ की बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस और एसओजी के साथ हुई मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी है. एसओजी टीम ने देवगलपुर चौकी क्षेत्र के रामफल इनारी में बन का पूरा नहर की पुलिया के पास मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है.

अभियुक्त के कब्जे से 315 बोर का तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है. दरअसल पुलिस टीम को देखकर अभियुक्त ने फायरिंग कर दी थी. जवाबी कार्रवाई में अभियुक्त मोहम्मद कैफ के बांए पैर में गोली लगी है. घायल अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्पताल भेजा है. पुलिस अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी है. पुलिस ने इस मामले में दो अभियुक्तों माशूक और जिकरिया को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. पूरा मामला तीन दिन पहले का है जब मऊ आइमा इलाके की एक युवती अपने मंगेतर के साथ नहर किनारे बैठी हुई थी.

इसी दौरान वहां दबंग किस्म के तीन चार युवक पहुंचते हैं. दबंग युवती का जबरन वीडियो बनाते हैं और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ छेड़खानी करते हैं साथ ही उसे ब्लैकमेल करने की भी कोशिश करते हैं. वायरल वीडियो के आधार पर मऊआइमा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की पहचान की थी. दो आरोपियों को पहले ही हिरासत में लिया गया था. मोहम्मद कैफ नाम के तीसरे आरोपी को पुलिस ने देर रात हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है. बांए पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आपके शहर से (इलाहाबाद)

इलाहाबाद
इलाहाबाद

एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल ने मुठभेड़ की जानकारी दी है. गौरतलब है कि पुलिस शुक्रवार शाम को आरोपियों के घर बुलडोजर लेकर भी पहुंची थी. पुलिस ने आरोपियों के परिवार वालों को 24 घंटे की मोहलत दी थी. 24 घंटे में पुलिस के सामने सरेंडर नहीं करने पर बुलडोजर से घर गिराने की चेतावनी दी गई थी. युवती से छेड़खानी करने और जबरन उसका वीडियो बनाने का मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. दबंगों की इस करतूत से लोगों में भी गुस्सा था.

Tags: Crime in uttar pradesh, Police encounter, Uttar pradesh crime news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें