उत्तर प्रदेश के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता को जान से मारने की धमकी मिली

भाषा
Updated: February 9, 2018, 7:53 AM IST
उत्तर प्रदेश के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता को जान से मारने की धमकी मिली
nand gopal nandi

उत्तर प्रदेश के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन, स्टांप एवं न्यायालय शुल्क मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. इस संबंध में इलाहाबाद के जार्ज टाउन थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है.

जार्ज टाउन थानी प्रभारी संतोष शर्मा ने ‘भाषा’ को बताया कि शहर के रायल एनफील्ड शोरूम से किसी ने मंत्री नंदी से बातचीत के दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी दी. मंत्री के वकील सुभाष वाजपेयी ने थाने में उस नंबर पर एफआईआर दर्ज कराई है और सर्विलांस सिस्टम से मोबाइल नंबर का विवरण निकाला जा रहा है तथा जांच की जा रही है.

मंत्री के जनसंपर्क का काम देख रहे मनोज गुप्ता ने बताया कि नंदी अभी लखनऊ में हैं और वह कल शाम इलाहाबाद आएंगे, तभी इस बारे में विस्तृत जानकारी मिल सकेगी.

मंत्री नंद गोपाल गुप्ता से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका.

उल्लेखनीय है कि जुलाई, 2010 में नंद गोपाल गुप्ता एक बम विस्फोट की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उस समय वह मायावती की सरकार में संस्थागत वित्त, स्टांप एवं न्यायिक कर मंत्री थे. मंत्री के घर के पास एक मोटरसाइकिल में किसी ने यह बम लगाया था.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2018, 7:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...