LIVE NOW

UP News Live Updates: प्रयागराज में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, एक दिन में मिले 80 नए मरीज

Uttar Pradesh News Live, 28 March: 45 कोरोना पॉजिटिव मरीज एसआरएन अस्पताल में भर्ती हैं, जबकि कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने पर एसआरएन अस्पताल से आज 4 मरीज डिस्चार्ज किए गए. पांच व्यक्तियों ने होम आइसोलेशन किया पूरा.

Hindi.news18.com | March 28, 2021, 12:17 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated March 28, 2021
UP News Live Updates: प्रयागराज में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, एक दिन में मिले 80 नए मरीज

हाइलाइट्स

12:17 pm (IST)

शाहजहांपुर: पुलिस ने ऑपरेशन पाताल के तहत 45 लोगों को किया गिरफ्तार. भारी मात्रा में अवैध शराब भटिया बरामद. 45 सौ लीटर लहन की गई नष्ट. होली के मद्देनजर पूरे जिले में चलाया गया अभियान.

12:07 pm (IST)

बाराबंकी: यूपी पुलिस के कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या. हरदोई जिले के रहने वाले कांस्टेबल सोनू ने खुद को मारी गोली. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. आत्महत्या की वजह का पता लगाने में जुटे. 2016 में यूपी पुलिस में कांस्टेबल के पद पर सोनू की हुई थी भर्ती. मृतक कांस्टेबल सोनू कुमार की उम्र लगभग 28 साल. पुलिस लाइन के पीईआर बैरक में कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली.

10:44 am (IST)

शाहजहांपुर: पुलिस मुठभेड़ में 25000 का इनामी बदमाश शमशाद गिरफ्तार. अंतर्राज्यीय गिरोह का सदस्य शमशाद. हत्या के प्रयास में चल रहा था वांछित. थाना तिलहर इलाके से हुई गिरफ्तारी.

10:06 am (IST)

कानपुर: कार्डियोलॉजी में आग लगने का मामला, गम्भीर मरीजों को हैलट अस्पताल किया रेफर. एम्बुलेंस से मरीजों को भेजा जा रहा है हैलट अस्पताल.

10:05 am (IST)

मुजफ्फरनगर: गुब्बारे फुलाने का सिलेंडर फटा, कई लोग गंभीर रूप से घायल, गंभीर घायलो को मेरठ किया रेफर, नगर कोतवाली के डल्लू देवता की घटना.

10:01 am (IST)

अलीगढ़:  मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों के युवकों में जमकर चले लाठी-डंडे. दोनों पक्षो ने एक दूसरे पर किये  पथराव से बाजार में मंची अफरा तफरी. मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर दोनों पक्षों के लोग हुए फरार. मारपीट और पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल. थाना इगलास कोतवाली क्षेत्र के कस्बा इगलास स्थित मैन बाजार की घटना.

8:51 am (IST)

कानपुर: हृदय रोग संस्थान के आईसीयू में लगी आग. आईसीयू के मरीजों को निकाला गया बाहर. दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची। किसी के हताहत होने की  खबर नहीं. आग लगने के कारण  का नहीं चला पता. फर्स्ट फ्लोर स्थित आईसीयू से निकल रहा है धुआं।

7:54 am (IST)

यूपी में 6 आईपीएस अफसरों के तबादले. अष्टभुजा प्रसाद सिंह एसपी कानपुर नगर आउटर. अमित वर्मा एसपी वाराणसी ग्रामीण बने. आरती सिंह अपर पुलिस आयुक्त वाराणसी. विकास कुमार अपर पुलिस आयुक्त वाराणसी. अभिषेक कुमार अग्रवाल अपर पुलिस आयुक्त कानपुर और सोमेंद्र मीना अपर पुलिस आयुक्त कानपुर बने.

7:53 am (IST)

लखनऊ: नई दिल्ली का इनामी अपराधी मुठभेड़ में गिरफ्तार. नई दिल्ली से 50 हज़ार का इनामी अपराधी पिंटू शर्मा उर्फ अनुज गिरफ्तार. आरोपी से 32 बोर की पिस्टल, कारतूस और बाइक बरामद.  शाहदरा ,दिल्ली से 15 लाख की लूट में  वांछित था पिंटू शर्मा. दिल्ली के विभिन्न थानों में पिंटू पर 26 मुकदमे दर्ज हैं. मूल रूप से  अयोध्या का रहने वाला पिंटू नई दिल्ली में रहता था. महानगर इलाके के स्मृति वाटिका जीआईसी ग्राउंड के पास हुई मुठभेड़.

7:49 am (IST)

बस्ती में कोरोना का कहर जारी। 22 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव. आबकारी विभाग के 9 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव. रेलवे पर 9 यात्री मील कोरोना पॉजिटिव. रूटीन चेकिंग में 4 लोगमिले कोरोना पॉजिटिव. जिले में अब तक कोरोना से 99 लोगों की मौत. डीएम के निर्देश पर कोविड-19 कमांड सेंटर हुआ सक्रिय. 5430 लोग जिले में कोरोना से हो चुके हैं संक्रमित. 5230 कोरोना के मरीज अब तक हुए ठीक.

LOAD MORE
प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में कोरोना संक्रमण (Corona infections) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. प्रयागराज में शनिवार को कोरोना संक्रमित 80 नये मरीज मिलने से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया. कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत भी हो गई. 45 कोरोना पॉजिटिव मरीज एसआरएन अस्पताल में भर्ती हैं, जबकि कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने पर एसआरएन अस्पताल से आज 4 मरीज डिस्चार्ज किए गए. पांच व्यक्तियों ने होम आइसोलेशन किया पूरा. आज कुल 3996 लोगों के कोविड सैंपल लिए गए.  इतना ही नहीं जिले में आज 33 स्थानों पर कोविड वैक्सीन लगाई गई. 1447 लोगों को वैक्सीन की पहली डोज और 85 लोगों को दूसरी डोज दी गई. निजी अस्पताल में 82 लोगों समेत कुल 1614 व्यक्तियों का किया गया कोविड वैक्सीनेशन. यह जानकारी सीएमओ प्रयागराज डॉ प्रभाकर राय ने दी.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज