liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Updates: महंत नरेंद्र गिरि की मौत मामले में सीबीआई तीनों आरोपियों से करेगी पूछताछ

UP News Live Updates: महंत नरेंद्र गिरि की मौत मामले में सीबीआई तीनों आरोपियों से करेगी पूछताछ

Uttar Pradesh News Live, September 28, 2021: सीजेएम कोर्ट ने सोमवार को तीनों आरोपियों की सात दिन की रिमांड अर्जी मंजूर की थी. सीबीआई को मंगलवार सुबह 9 बजे से 4 अक्टूबर शाम 5 बजे तक की कस्टडी रिमांड मिली है.

  • News18Hindi
  • | September 28, 2021, 08:16 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 25 DAYS AGO

    AUTO-REFRESH

    11:52 (IST)
    प्रमोद तिवारी और आराधना मिश्रा पर  दर्ज मुकदमों से नाराज़ कांग्रेसी.  कांग्रेसी कार्यकर्ता आज करेंगे विरोध प्रदर्शन. प्रदर्शन में प्रियंका गांधी भी हो सकती है शामिल. कैसरबाग से शुरू होगा विरोध प्रदर्शन. कांग्रेसी कार्यकर्ता राज्यपाल को सौपेंगे ज्ञापन. दोपहर 12 बजे ग्लोब पार्क से शुरू होगा प्रदर्शन.

    11:25 (IST)
    बुलंदशहर: मासूम बच्चे की जीभ में कैची घुसा किया घायल. मासूम बच्चे को तीन लोगों ने पकड़ कर जबरन जीभ में घुसाई कैची. बच्चे की जीभ में कैची घुसा युवक हुए फरार. मासूम बच्चे का मुंह किया लहूलुहान. निर्दयी युवकों ने बच्चे के साथ किया अमानवीय व्यवहार. बच्चे के मुँह से बराबर निकल रहा है खून. गम्भीर घायल बच्चा बोलने में हुआ असमर्थ. कोतवाली थाना खुर्जा नगर के बोरोली की मामला.

    9:39 (IST)

    प्रयागराज: महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत मामले से जुड़ी बड़ी खबर. सीबीआई जांच टीम नैनी सेंट्रल जेल पहुंचीं. ठीक नौ बजकर दस मिनट पर पहुंची सीबीआई. चार-चार प्रिजन वैन और सुरक्षा बलों के साथ पहुंची सीबीआई. आरोपियों आनन्द गिरि, आद्या प्रसाद तिवारी और संदीप तिवारी को रिमांड पर लेगी. सीबीआई रिमांड पर लेकर करेगी पूछताछ. कथित सीडी की भी बरामदगी कर सकती है सीबीआई. आज सुबह नौ बजे से चार अक्टूबर शाम 5 बजे तक सीजेएम कोर्ट से मिली है रिमांड.

    8:23 (IST)
    लखनऊ. मॉडलिंग के नाम पर युवती का आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप.  गोमतीनगर पुलिस ने एक युवती, दो युवकों को गिरफ्तार किया. लखनऊ से ले जाकर बनारस में एड फ़िल्म के बहाने किया आपत्तिजनक फोटो शूट. सोशल मीडिया, टेलीग्राम समेत अन्य सोशल साइट्स पर किया अपलोड. वीडियो हटाने के एवज में मांगे दो लाख रुपये. गोमतीनगर पुलिस ने की गिरफ्तारी.

    8:22 (IST)
    गाजियाबाद. आज पहुंचेगा सेना के जवान अमरीश त्यागी का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव.  16 साल पहले उत्तराखंड की पहाड़ियों में हुए थे लापता. राष्ट्रीय सम्मान के साथ किया जाएगा अंतिम संस्कार. थाना मुरादनगर क्षेत्र के रहने वाले थे सिपाही अमरीश त्यागी.

    8:21 (IST)
    इटावा. शिवपाल अपने बेटे आदित्य का जिला सहकारी बैंक के सभापति पद के लिए करायेंगे नामांकन.पूर्वाहन 11 बजे से 12 बजे के बीच सभापति पद का होगा नामंकन. आज इटावा जिला सहकारी बैंक के सभापति का चुनाव. आदित्य के निर्विरोध चुने जाने के आसार. 1988 के बाद शिवपाल कोआपरेटिव सेक्टर से हुए है बाहर. शिवपाल सिंह यादव ने अपना सभापति पद अपने बेटे आदित्य को सौपने की बना ली है पूरी रणनीति. सभापति के अलावा उपसभापति पद का भी होगा नामांकन.

    8:19 (IST)
    सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को आएंगे सीतापुर. सिधौली के गांधी विद्यालय में एक जनसभा को करेगे संबोधित. करोड़ों की लागत से हुए कार्यों का करेगे लोकार्पण व शिलान्यास.

    प्रयागराज. अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद (Akhil BHartiya Akhara Parishad) के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) की संदिग्ध मौत मामले में सीबीआई (CBI) जांच के चौथे दिन टीम आरोपियों से नैनी सेंट्रल जाकर पूछताछ करेगी. बता दें कि सीजेएम कोर्ट ने सोमवार को तीनों आरोपियों की सात दिन की रिमांड अर्जी मंजूर की थी. सीबीआई को मंगलवार सुबह 9 बजे से 4 अक्टूबर शाम 5 बजे तक की कस्टडी रिमांड मिली है. साथ ही कोर्ट ने कहा है कि जेल से रिमांड लेने व वापस ले जाने के आरोपियों का मेडिकल करवाना होगा और थर्ड डिग्री का भी इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। सीबीआई मुख्य आरोपी स्वामी आनंद गिरि, हनुमान मंदिर के मुख्य पुजारी रहे आद्या प्रसाद तिवारी और उनके बेटे संदीप तिवारी से पूछताछ करेगी। इतना ही नहीं सीबीआई महंत नरेंद्र गिरि को हनी ट्रैप में फंसाने वाली कथित सीडी को लेकर भी पूछताछ करेगी। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई सीडी की बरामदगी कर सकती है और आरोपियों को मठ बाघम्बरी गद्दी भी ला सकती है. सीबीआई को अब तक की जांच में कई अहम साक्ष्य और सुराग भी मिले हैं. सीबीआई टीम जांच में मिले साक्ष्यों की कड़ियां जोड़ रही है. सीबीआई की एक टीम श्री मठ बाघम्बरी गद्दी भी जाकर जांच जारी रखेगी, ताकि जल्द इस बात का खुलासा हो सके कि महंत नरेंद्र गिरि की मौत आत्महत्या है फिर हत्या।

    विज्ञापन

    विज्ञापन