वाराणसी हादसा: कांग्रेसियों ने केशव प्रसाद मौर्य की उतारी आरती, बर्खास्तगी की मांग  

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने इलाहाबाद फ्लाईओवर हादसे के लिए बीजेपी सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए अनोखे तरीके से अपना विरोध दर्ज कराया है.

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2018, 4:14 PM IST
वाराणसी हादसा: कांग्रेसियों ने केशव प्रसाद मौर्य की उतारी आरती, बर्खास्तगी की मांग  
वाराणसी हादसे को लेकर कांग्रेसियों का अनोखा प्रदर्शन
Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2018, 4:14 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार को हुए फ्लाईओवर हादसे पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य विपक्षी दलों के सीधे निशाने पर आ गए हैं. बुधवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के आवास पर जहां सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर उनके नाम और पदनाम लिखे ग्लो साइन बोर्ड पर कालिख पोत दी थी. तो वहीं गुरुवार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने इलाहाबाद फ्लाईओवर हादसे के लिए बीजेपी सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए अनोखे तरीके से अपना विरोध दर्ज कराया है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निर्माणाधीन रामबाग रेलवे फ्लाईओवर पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की फोटो पर नीबू मिर्च की माला लगाकर केशव चालीसा पढ़कर आरती की.

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सरकार पर कमीशनखोरी का आरोप लगाते हुए आम जनता की जान के साथ खिलवाड़ करने का भी आरोप लगाया है. प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सीएम योगी से उन्हें बर्खास्त करने की भी मांग की है.

कांग्रेस जिला महासचिव हसीब अहमद ने न्यूज़18 से बातचीत में कहा कि पूरे प्रदेश में रामराज आ गया है. लिहाजा हम लोग निर्माणाधीन पुल की रक्षा के लिए सरकार और प्रशासन से गुहार लगाने की जगह भगवन से ही प्रार्थना कर रहे हैं. इसी क्रम में आज निर्माणाधीन रामबाग रेलवे फ्लाईओवर पर नींबू-मिर्ची की माला पहनाई और पूजा की गई. ताकि पुल बुरी नजर से बचा रहे. हसीब अहमद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बर्खास्तगी की मांग भी की.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर