BHU छात्र के पुलिस कस्टडी से लापता होने के मामले में वाराणसी के SSP हुए HC में पेश, नहीं कोई सुराग

इलाहाबाद हाईकोर्ट (File Photo)
इलाहाबाद हाईकोर्ट (File Photo)

इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेश होकर वाराणसी (Varanasi) के एसएसपी अमित पाठक (SSP Amit Pathak) ने स्वीकार किया कि छात्र शिवम कुमार त्रिवेदी लंका थाने से गायब हुआ. हालांकि इसके अलावा वह कोई ठोस जानकारी नहीं दे सके. मामले में याची पक्ष ने सीबीआई जांच की मांग की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 2:33 PM IST
  • Share this:
प्रयागराज. बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) के बीएससी सेकेंड ईयर के छात्र शिव कुमार त्रिवेदी (Shiv Kumar Trivedi) के पुलिस कस्टडी (Police Coustody) से लापता (Missing) होने के मामले में मंगलवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. इस दौरान वाराणसी (Varanasi) के एसएसपी अमित पाठक (SSP Amit Pathak) हाईकोर्ट में पेश हुए और हलफनामा भी दाखिल किया. एसएसपी ने स्वीकार किया कि छात्र शिवम कुमार त्रिवेदी लंका थाने से गायब हुआ.

जस्टिस प्रीतिंकर दिवाकर और जस्टिस सुभाष चन्द्र शर्मा की डिवीजन बेंच में ये सुनवाई हुई. कोर्ट ने अगली तारीख 12 अक्टूबर नियत की है. दरअसल इससे पहले हाईकोर्ट ने मामले में 22 सितम्बर से पहले छात्र को खोजकर सामने लाने का निर्देश दिया था. हालांकि वाराणसी एसएसपी हाईकोर्ट में पेश तो हुए लेकिन वह छात्र के बारे में कोई को कोई ठोस जानकारी नहीं दे सके. मामले में याची अधिवक्ता सौरभ तिवारी ने सीबीआई जांच की मांग की. फिलहाल हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच को लेकर कोई डायरेक्शन नहीं दिया. मामले में अगली सुनवाई अब 12 अक्टूबर को होगी.

बता दें बीएचयू का छात्र शिव कुमार त्रिवेदी 6 महीने से लापता है. वह लंका थाने से पुलिस कस्टडी से लापता हुआ था. वह बीएससी सेकेंड ईयर का छात्र है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज