Home /News /uttar-pradesh /

video of liquor drinkers on sangam bank in prayagraj goes viral

प्रयागराज में संगम तट पर शराब पीने वालों का वीडियो वायरल, साधु-संतों ने कहा ये संतातन धर्म पर हमला

शिव योगी मौनी महाराज बोले-ये सनातन धर्म पर कुठाराघात है.

शिव योगी मौनी महाराज बोले-ये सनातन धर्म पर कुठाराघात है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो प्रयागराज में संगम के तट का है. वीडियो में दो लोग गंगा नदी के संगम तट पर खड़े होकर शराब पीते नजर आ रहे हैं. शिव योगी मौनी महाराज ने कहा मांस और मदिरा का सेवन करना सनातन धर्म पर कुठाराघात है.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो चौकाने वाला है. इस वीडियो में दो व्यक्ति संगम पर खड़े होकर शराब पीते नजर आ रहे हैं. इसमें अधेड़ उम्र के दो लोग नदी में डुबकी लगाने के बाद बाहर निकलते हैं और भीगे हुए ही बाइक पर शराब पीकर सिगरेट का धुंआ उड़ात नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुरोहितों, साधू-संतों में काफी नाराजगी है. यह वीडियो धार्मिकों की आस्था से खिलवाड़ करने वाला है. इस तरह की हरकत से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं हैं. इस वीडियो को लेकर साधु-संत प्रशासन से इन लोगों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. साधु-संतों का कहना है कि जिस तरह से खुलेआम मां गंगा के बाहर खड़े होकर शराब पी जा रही है उससे लोगों की आस्था का अपमान हो रहा है.

इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग 

वायरल वीडियो को लेकर साधु-संतों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. साधु-संतों की प्रशासन से यह मांग है कि इन लोगों की पहचान करके इन पर उचित कार्रवाई की जाए. जिससे दूसरे लोग भी इस तरह की हरकत करने से डरें. यदि इस तरह के उपद्रवी तत्वों पर कार्रवाई नहीं की जाती है तो इस तरह की हरकत करने वालों को बढ़ावा मिलेगा. ऐसे लोगों पर नकेल कसना जरूरी है.

शिव योगी मौनी महाराज ने जताई नाराजगी

वायरल वीडियो की कड़ी निंदा करते हुए शिव योगी मौनी महाराज ने कड़ी नाराजगी जताई है. महाराज ने कहा कि ये संगम क्षेत्र पुण्य का क्षेत्र है. इस क्षेत्र में मांस और मदिरा का सेवन करना सनातन धर्म पर कुठाराघात है. उन्होंने कहा कि इस तरह के लोगों पर कड़ी कर्रवाई की जानी चाहिए. उन्होंने योगी सरकार से मांग की है कि वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान की जाए. इन लोगों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए. इसके साथ ही उन्होंने मथुरा की तरह ही प्रयागराज में भी संगम के आस-पास मांस मदिरा पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है.

Tags: Prayagraj, उत्तर प्रदेश

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर